Bigg Boss 16: मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाने पर Salman Khan ने उधेड़ी Archana Gautam की बखिया, कहा 'हम ऐसे लोग नहीं...'

Salman Khan Blast on Archana Gautam: अर्चना गौतम ने हाल ही में बिग बॉस पर चोरी पर आरोप लगाया था। अर्चना ने कहा था कि उनके चार बैग चोरी हो गए हैं। वहीं अब अर्चना की इस हरकत पर सलमान खान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है। सलमान खान ने कहा कि हम ऐसे लोग नहीं है, जो आपके कपड़े चुराएंगे।

Salman and Archana

Salman and Archana

Salman Khan Blast on Archana Gautam: 'बिग बॉस' के 16वें सीजन को देखने की दिलचस्पी दर्शकों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रही है। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब टीवी के टॉप 10 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस सीजन में नजर आ रहे सेलेब्स को दर्शकों पसंद कर रहे हैं। इस सीजन में शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, गौतम विज और साजिद खान जैसे कई फेमस के सेलेब्स ने विवादित शो में एंट्री ली है। घर में रहते हुए हरकोई अपने अलग-अलग अंदाज से फुटेज लेने में लगा हुआ है। एक तरफ मेकर्स शालीन भनोट की चिकन मांगने की डिमांड को पूरा करते हुए परेशान हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने मेकर्स पर उनके कपड़े चोरी करने का आरोप लगा दिया है।
शुक्रवार के वार पर सलमान खान ने अर्चना गौतम की इस हरकत पर उनकी जमकर क्लास ली है। सलमान खान ने अर्चना गौतम को फटकार लगाते हुए कहा कि मैं नहीं जानता कि आप किस तरह के लोगों से दोस्ती करते हैं। हम उन लोगों की तरह नहीं हैं जो आपके कपड़े चुराते हैं। बता दें अर्चना गौतम ने हाल ही में बिग बॉस पर उनका सामान चुराने का आरोप लगाया था। अर्चना गौतम ने कहा था कि उनका एक बैग गायब हो गया है और इसी बात पर उन्होंने घर में हंगामा कर दिया था। उन्होंने बिग बॉस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके चार बैग चोरी हो गए हैं।
वहीं दूसरी ओर सलमान खान ने शालिन भनोट को भी जमकर सुनाई। उन्होंने कहा कि शालीन आपका चिकन चिकन चिकन इतना हो गया है, टास्क शुरू होने से पहले, रात को सोने से पहले बिग बॉस ये सब भेज क्यों रहे हो। मैं तो कहता हूं ये भी बंद करदो। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए चिकन पर नहीं। यह कोई मजाक नहीं है बल्कि ये बहुत बेहूदा लगता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited