Bigg Boss 16: शिल्पा शिंदे ने किया विनर के नाम का खुलासा! एक्ट्रेस ने मेकर्स को लेकर कहीं ये बात

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की चर्चा हर तरफ है। शो धीरे-धीरे अपने फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है। आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक चाहते हैं कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट ये शो जीते। शिल्पा शिंद ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का खुलासा किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा कि ये चैनल पर भी निर्भर करता है।

bigg boss 16 (67)

shilpa shinde (credit pic: social media)

Bigg Boss 16: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) चर्चा में है। शो में पिछले हफ्ते 3 लोग घर से बाहर हुए थे। गेम धीरे- धीरे फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है। शो में इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा था। शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता , शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, निम्रत कौर आहूवालिया और एमसी स्टैन शो में बने हुए हैं। सभी जानना चाहता है कि इस हफ्ते घर से कौन एलिमिनेट होने वाली है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को शो जीताना चाहते हैं। बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि अगर चैनल अपने चेहरे को न जिताए तो मैं चाहती हूं कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ये शो जीते।
शिल्पा शिंदे ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो शुरुआत से ही इस शो को फॉलो कर रही हैं। भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस ने कहा मैंने बीच में कुछ एपिसोड नहीं देखे हैं। मुझे नहीं पता कि कौन जीतेगा ये शो। लेकिन मैं चाहती हूं कि ये शो शिव ठाकरे जीते।
शिल्पा ने बताया अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम
एक्ट्रेस ने अपनी जीत का श्रय फैंस को दिया था और बाद में चैनल को। एक्ट्रेस ने कहा कि आमतौर पर लोग कहते हैं कि चैनल का फेस शो जीतता है। बिग बॉस के घर में अभी कई स्ट्रांग कंटेस्टेंट है। उन्होंने कहा घर में सभी कंटेंस्टेंट रियल है। उन्होंने कहा कि मुझे शो में शिव ठाकरे पसंद है। पहले अंकित गुप्ता भी अच्छे लगते हैं। एक्ट्रेस ने अर्चना शो में कंटेंट दे रही है। शिल्पा ने आखिरी में कहा कि अक्सर चैनल ही शो के विजेता चुनता है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। शिल्पा शिंदे जल्द मैडम सर शो में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited