Bigg Boss 16: टॉप 2 से कटा शिव ठाकरे का पत्ता? इन हसीनाओं को मिली जगह

Shiv Thakare Out From Top 2: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' की लोकप्रियता कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार शिव ठाकरे का पत्ता टॉप 2 से साफ हो गया है। शिव ठाकरे की जगह टॉप 2 में सुंबुल तौकीर खान की एंट्री होती नजर आ रही हैं।

Sumbul and Shiv Thakre

Sumbul and Shiv Thakre

Shiv Thakare Out From Top 2: सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो में मौजूदा कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन बढ़ता जा रहा है। सुंबुल तौकीर खान भी धीरे-धीरे घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही है। शुरुआत में सुंबुल को गेम को समझने में थोड़ी परेशानी जरुर हुई थीं लेकिन अब उन्होंने घर के मुद्दों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना शुरू कर दिया है। सुंबुल के फैन्स आज तक दावा करते हैं कि शालीन भट्ट ने ही उनके खेल में उछाला था। शालिन के साथ क्लोजनेस के कारण सुंबुल को बहुत कुछ झेलना पड़ा। दरअसल शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें शालिन के प्रति ओबेस्सेड करार दिया और तब से चीजें काफी बदल गई हैं। सुंबुल शालिन से अपनी दूरी बनाए हुए है और अपने खेल पर ध्यान दे रही हैं।
कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि सुंबुल टॉप 2 में हो सकती है क्योंकि निर्माताओं को अदाकारा के अंदर काफी पोटेंशियल दिख रहा है। जबकि कई लोगों ने सोचा था कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच एक कठिन टक्कर होगी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है और अब सुंबुल प्रियंका को कड़ी टक्कर देगी। हालांकि यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका शो की विजेता हो सकती हैं और इसके तुरंत बाद उन्हें कलर्स पर ही एक नया शो मिलने वाला है।
यहां तक कि शेखर सुमन ने संकेत दिया कि निर्माता शिव ठाकरे को दरकिनार कर रहे हैं। शिव के फैन्स में से एक ने ट्वीट किया, 'शेखर सुमन ने खुलासा किया कि शिव ठाकरे को दरकिनार करने का निर्माताओं का फैसला है और यह भी बताया कि ये उनकी चॉइस नहीं हैं बल्कि एक चैनल की कहानी है जो उन्होंने अपने शो में हर प्रतियोगियों के लिए कही थी। वो केवल चैनल के माउथपीस हैं, वो आते हैं और बताकर चले जाते हैं।' अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सुंबुल और प्रियंका टॉप 2 में अपनी जगह बना पाती हैं या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited