Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर खान पर सवार हुआ बदले का भूत! नहीं बच पाएंगे शालीन भनोट

Bigg Boss 16; Nomination Task: शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान के बीच रिश्तों में दरार आ चुकी है, यह जग जाहिर है। बीते हफ्ते भी शालीन ने इस दुश्मनी को निभाते हुए सुंबुल को ही नॉमिनेट किया था, जिसके साथ ही कप्तानी टास्क में भी उन्होंने सुंबुल को ही गेम से बाहर किया था, आज सुंबुल उनसे बदला लेने वाली हैं।

Shalin Bhanot and Sumbul Touqeer Khan

Shalin Bhanot and Sumbul Touqeer Khan

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss 16: बिग बॉस में आज कंटेस्टेंट के बीच महासंग्राम होने वाला है। एक तरफ जहां घर के नए कप्तान अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को स्पेशल पॉवर मिलने वाली हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट एक दूसरे से बदला लेने की ताक में बैठे हुए हैं।शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान के बीच रिश्तों में दरार आ चुकी है, यह जग जाहिर है। शालीन बीते काफी समय से लगातार सुंबुल को ही टारगेट कर रहे हैं। पहले उन्होंने बीते हफ्ते सुंबुल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया, जिसके बाद हाल ही में हुए कप्तानी टास्क में शालीन ने सुंबुल को ही गेम से बाहर किया था। हालांकि आज सुंबुल का दिन होने वाला है।
सुंबुल करेंगी शालीन को नॉमिनेट
आज के नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस नए कप्तान अंकित गुप्ता को एक स्पेशल पॉवर देने वाले हैं। जिसमें वह कुछ कंटेस्टेंट के नाम चुनेंगे। केवल अंकित द्वारा चुने गए कंटेस्टेंट ही दूसरे सदस्यों को नॉमिनेट कर पाएंगे। जिसके साथ ही अंकित सुंबुल को भी किसी सदस्य को नॉमिनेट करने का मौका देने वाले हैं। बिग बॉस के प्रोमो में सुंबुल कहती हुई नजर आ रही हैं, 'तुम मुझे बीते 2 हफ्तों से लगातार टारगेट कर रहे हैं, लेकिन कोई बात नहीं वो तुम्हारा टाइम था, लेकिन अब गेम में बाथ में और टाइम अब मेरे साथ है।' बिग बॉस के इस प्रोमो में सुंबुल ने शालीन का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन यह लगभग तय है कि सुंबुल उन्हें ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करने वाले हैं।
सत्ता में परिवर्तन से बदला गेम
बिग बॉस के घर में सत्ता में परिवर्तन हो गया है, जिस वजह से वह कंटेस्टेंट जो लगातार नॉमिनेशन से बचते हुए आ रहे थे अब आज उनपर भी नॉमिनेशन का खतरा मंडराने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए टीना दत्ता, शालीन भनोट, निमृत कौर आहलूवालिया, सुंबुल तौकीर खान और एमसी स्टेन नॉमिनेट होने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited