Bigg Boss 16: बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे Vikas Manaktala, बोले- मैं ‘किसी मंडली का हिस्सा नहीं..’

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस के सीजन 16 में अब वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर शुरू हो गया है। टीवी के जाने-माने अभिनेता विकास मानकतला अब बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। बिग बॉस ने एक नया प्रोमों जारी कर बिग बॉस की इस वाइल्ड कार्ड एंट्री से पर्दा उठाया है।

Bigg Boss 16 Wild Card Entry Vikas Manktala

Bigg Boss 16 Wild Card Entry Vikas Manktala

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे विकास मानकतला।
  • विकास मानकतला एक जाने-माने टीवी एक्टर हैं।
  • लोग विकास को शालीन भनोट की कॉपी बता रहे हैं।
Bigg Boss 16 Wild Card Entry: बिग बॉस सीजन 16 का लगभग आधा सफर अब समाप्त हो गया है। बिग बॉस के घर में दर्शक वही पुराने चेहरे देख-देख कर पक से गए हैं। इस बीच अब बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में अब टीवी के जाने-माने अभिनेता विकास मानकतला बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। हाल ही में बिग बॉस ने एक नया प्रोमों जारी कर इस वाइल्ड कार्ड एंट्री से पर्दा उठाया है। विकास ने बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही बाकी कंटेस्टेंट को खुलेआम चुनौती दे दी है। विकास का प्रोमों देख लोग उनके बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।
बिग बॉस फैंस का मानना है कि विकास घर में कुछ उखाड़ने वाले नहीं है। वह शालीन की सस्ती कॉपी नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि विकास मानकतला आखिर हैं कौन?
लोगों ने बताया शालीन की सस्ती कॉपी
विकास का जो प्रोमो जारी किया गया है, उसमें वह घर के कंटेस्टेंट को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे छोटी-छोटी बातों पर भी बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है, और मुखौटा पहने लोग मुझे जरा भी पसंद नहीं हैं। लोग मेरे बारे में क्या सोचने हैं उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं बिग बॉस में किसी मंडली में शामिल होने नहीं जा रहा हूं। मेरा अगर कोई कॉन्पीटीटर है तो वो खुद मैं ही हूं'। विकास के बिहेवियर को देख कर यूजर्स का कहना है कि वह काफी घमंडी हैं। वह फालतू का एटीट्यूड दिखा रहे हैं और घर में जाकर फुस हो जाएंगे। इसके साथ ही कई लोगों का मानना है कि वह शालीन की सस्ती कॉपी बनने के लिए बिग बॉस में आ रहे हैं।
'झांसी की रानी' सीरीयल से मिला फेम
टीवी एक्टर विकास मानकतला बीते काफी समय से टीवी का एक जाना-माना चेहरा बने हुए हैं। उन्हें टीवी सीरियल झांसी की रानी से असली पहचान मिली। जिसमें उन्होंने गंगाधर राव की भुमिका निभाई थी। दर्शकों ने विकास को इस रोल में काफी पसंद किया। इसके साथ ही वह कई सीरियल जैसे 'यह है आशिकी' में ही नजर आ रहे हैं। सीरियल के बाद अब बिग बॉस के सीजन 16 में उनकी एंट्री से फैंस काफी उत्सुक हैं। यह विकास के करियर के लिए भी अच्छा साबित हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited