Bigg Boss 16: 'शालीन का कटेगा..' वीकेंड का वार पर उठेंगे शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते पर सवाल!

Bigg Boss 16; Weekend Ka Vaar: आज ‘शुक्रवार का वार’ कई कंटेस्टेंट के लिए भारी पड़ने वाला है। आज के एपिसोड में टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्तों पर सवालों की बौछार होने वाली है। जिसके बाद टीना तो यहां तक कहती नजर आएंगी कि आज कि बाद वह शालीन के साथ दोस्ती भी नहीं रखेंगी।

Bigg Boss 16: Weekend ka Var

Bigg Boss 16: Weekend ka Var

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • वीकेंड के वार में जनता जनार्दन करेगी धमाका।
  • टीना और शालीन के रिश्तों पर उठने वाला है सवाल।
  • टीना ने कहा- मैं शालीन के साथ अब दोस्ती भी नहीं निभाउंगी।
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में आज वीकेंड का वार (Weekend Ka Var) के मौके पर कई रिश्तों पर सवाल उठने वाले हैं। शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच क्या खिचड़ी पक रही हैं आज यह जानने की पूरी-पूरी कोशिश होने वाली है। सलमान खान के साथ ही आज शो में जनता जनार्दन को भी बुलाया जाएगा, जो शालीन और टीना से कड़वे सवाल पूछने वाले हैं। दरअसल टीना और शालीन सीजन के शुरुआत से ही एक दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं, कई मौकों पर दोनों का रिश्ता एक दोस्त से कहीं अधिक नजर आता है लेकिन ना तो टीना और ना ही शालीन कभी इस बात को मानते हैं कि वह एक दूसरे के लिए कुछ फील कर रहे हैं। इस बीच फैंस का मानना है कि दोनों ने यह खिचड़ी केवल गेम के लिए ही पकाई है।
टीना दत्ता ने तोड़ा शालीन भनोट के साथ अपना रिश्ता
सलमान खान बाकी फैंस की तरह ही शालीन और टीना से पूछेंगे कि आखिर दोनों चाहते क्या हैं? पल में एक दूसरे के साथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह रहने लगते हैं वहीं दूसरे ही पल एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। क्या ये फेक रिश्ता केवल शो में बचे रहने के लिए ही बनाया गया है? शालीन का मानना है कि वह दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं, जिसपर सलमान उनसे पूछते हैं कि तुमने कुछ दिन पहले ये क्यों कहा था कि मुझे लगता है हम दोनों के बीच कुछ है। वहीं ऑडियंस भी शालीन से सवाल करती है कि वह हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते रहते हैं, जिसपर वह जवाब देंगे, ‘मैं किसी का मोहताज नहीं है, मैं अपने दम पर शो में आगे आया हूं’।
शालीन भनोट का कटेगा
सलमान खान, वीकेंड का वार में आए दर्शकों से यह सवाल पूछेंगे कि आखिर शालीन और टीना के बीच रिश्ता क्या है? जिस पर फैंस अपनी राय रखते हैं। कुछ का मानना है कि शालीन का कटने वाला है, वहीं कुछ शालीन को ही शातिर बता हैं, उनका मानना है कि शालीन भी कभी सुंबुल तौकीर खान तो कभी सौंदर्या शर्मा के पास जाते रहते हैं। वह भी सिर्फ गेम खेल रहे हैं।
बता दें शालीन और टीना के रिश्ते के साथ ही सलमान खान, अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी के आपसी रिश्ते को भी कठघरे में लाने वाले हैं। वह अंकित को यह सलाह देते नजर आ रहे हैं कि अगर प्रियंका तुम्हारी राय या बात सुनना ही नहीं चाहती है तो तुम भी उसे मत बताया करो।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited