MC Stan ने जिंदगी से परेशान होकर खुदा से मांग ली ऐसी अजीबों-गरीब चीज, स्टेटस देख फैंस भी हो गए परेशान

Bigg Boss 16 Winner MC Stan Cryptic Post Makes Fans Tensed: टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 16' के विजेता रह चुके एमसी स्टेन की जिंदगी इन दिनों उथल-पुथल से जूझ रही है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी बात लिख दी, जिसे देख फैंस के भी पसीने छूट गए।

एमसी स्टेन की पोस्ट ने मचाई खलबली

एमसी स्टेन की पोस्ट ने मचाई खलबली

Bigg Boss 16 Winner MC Stan Cryptic Post Makes Fans Tensed: टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 16' के विजेता एमसी स्टेन बीते की दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। एमसी स्टेन (MC Stan) की सोशल मीडिया पोस्ट देखकर लग रहा है मानो उनकी जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। कुछ ही दिनों पहले उन्हें लेकर खबर आई थी कि उनका और गर्लफ्रेंड बूबा का ब्रेकअप हो गया है। वहीं हाल ही में एमसी स्टेन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा स्टेटस लगा दिया है, जिसे देख फैंस की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई है। फैंस भी एमसी स्टेन के लिए चिंता में डूब गए हैं।
एमसी स्टेन (MC Stan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की, जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "या अल्लाह बस मौत दे।" एमसी स्टेन के इस स्टेटस ने लोगों को परेशान करके रख दिया है। फैंस इस चिंता में डूब गए हैं कि उन्हें आखिर क्या हो गया है। बता दें कि एमसी स्टेन ने कुछ दिनों पहले भी सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी, जिसे देख उनके फैंस में खलबली मच गई थी। एमसी स्टेन ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, "द एंड।"
एमसी स्टेन (MC Stan) यहीं नहीं रुके थे। उन्होंने अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, "यहां तक कि सबसे ज्यादा मजबूत एहसास भी खत्म हो जाता है, जब चीजों को नजरअंदाज किया जाए और उसे हल्के में लिया जाए।" उनकी इस पोस्ट को देख अनुमान लगने लगा था कि उनका और बूबा का ब्रेकअप हो चुका है। जबकि 'बिग बॉस 16' में रहकर एमसी स्टेन उनसे शादी की बात किया करते थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited