Bigg Boss 16 Winner 2023: MC Stan बने बिग बॉस-16 के विनर, 31 लाख प्राइज मनी के साथ मिली चमचमाती कार

MC stan is bigg boss 16 winner: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-16 विनर का इंतजार अब खत्म हो चुका है। भारी वोटों से एमसी स्टेन को बिग बॉस सीजन 16 का विजेता चुना गया है। सलमान खान ने आखिरकार घोषणा कर दी है कि एमसी स्टेन ही बिग बॉस-16 के विनर हैं।

bigg boss 16 winner

bigg boss 16 winner

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
bigg boss 16 winner MC stan: बिग बॉस 16 फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) का एपिसोड 12 फरवरी को टेलीकास्ट किया गया है। बिग बॉस सीजन 16 के विनर का इंतजार अब खत्म हो चुका है। बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले में प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे ने अपनी जगह बनाई थी। इन पांचों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। हालांकि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी आखिर में रैपर एमसी स्टैन के हाथ लग गई है। स्टैन ने इस सीजन को पूरी तरह से अपने नाम कर लिया है। उनके लाखों फैंस ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में स्टैन का फुल सपोर्ट किया है।
जी हां, बिग बॉस-16 विनर का इंतजार अब खत्म हो चुका है। भारी वोटों से एमसी स्टेन को बिग बॉस सीजन 16 का विजेता चुना गया है। सलमान खान ने आखिरकार घोषणा कर दी है कि एमसी स्टेन ही बिग बॉस-16 के विनर हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगना शुरू हो चुका है।
बिग बॉस 16 की ग्रैंड फिनाले में विनर एमसी स्टेन को 31 लाख रुपये प्राइज मनी और नई कार मिली है। इसी के साथ शिव ठाकरे फर्स्ट रनर अप और प्रियंका चाहर चौधरी दूसरी रनरअप रहीं।
शालीन भनोट को मिला एकता कपूर का नया शो
बिग बॉस-16 फिनाले में एंड वक्त पर अर्चना गौतम का भी पत्ता कट गया। अर्चना गौतम चौथे नंबर पर रहीं। उनसे पहले शालीन भनोट का पत्ता कट गया था। हालांकि एकता कपूर ने शालीन भनोट को कलर्स पर आने वाले अपने अगले शो बेकाबू में लीड के लिए कास्ट कर लिया है। इस तरह घर से बाहर आते ही उनकी लॉटरी लग गई। इतना ही नहीं सलमान खान ने बिग बॉस फिनाले में ही बताया कि अब्दु रोजिक बिग बॉस की तरह ही शो बिग ब्रदर में भी नजर आएंगे। इस तरह अब्दु को भी नया शो मिल गया है।
आपको बता दें, सनी देओल और अमीषा पटेल इस साल बिग बॉस के स्पेशल गेस्ट बनकर आए। दोनों ने शो के ग्रैंड फिनाले में गदर 2 का प्रमोशन किया। बिग बॉस 16 के फिनाले में सनी देओल और अमीषा पटेल ने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती-मजाक किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited