Bigg Boss 17: गर्लफ्रेंड बनाकर अभिषेक ने बुलाया खानजादी को बहन, ईशा मालवीय ने दी शाबाशी

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार ने खानजादी की खिल्ली उड़ाते हुए उन्हें बहन बोल दिया। आखिर ये पूरा मामला है क्या जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Bigg Boss 17 Latest Updates

Bigg Boss 17 Latest Updates

Bigg Boss 17 Updates: सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस एक हफ्ते के अंदर अंदर घमासान हो गया है। कई कंटेस्टेंट आपस में लड़े तो कई हाथापाई पर उतर आए। ऐसे में बिग बॉस के ट्विस्ट और टर्न्स सभी के गेम की ऐसी तेसी कर देते हैं। अभी हाल ही में मेकर्स ने शो से जुड़ा के मजेदार प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में देखा गया की फिर एक बार सभी कंटेस्टेंट मेकर्स की चाल में फंस गए हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ की अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच हंगामा हुआ।
दरअसल बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) ने सभी घरवालों को टास्क दिया जिसमें कार्ड्स पर घरवाले की तस्वीर छुपाई हुई थी और दूसरे कंटेस्टेंट को उसकी जमकर बुराई करनी थी। ऐसे में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के पास खानजादी का कार्ड सामने आया, जिसके बाद उन्होंने उनकी खूब खिल्ली उड़ाई। खानजादी के बारे में बात करते हुए अभिषेक कहते हैं की वो बीएस सोती रोती रहती हैं और गारा उसे सच में जाना है तो घर छोड़ क्यों नहीं देती। वह हर टास्क के दौरान मेरी फीलिंग्स का इस्तेमाल करती है। साथ ही उन्होंने खानजादी को सभी के सामने बहन भी बुला डाला।
इसी के साथ जब भी हम एक दूसरे के करीब आते हैं वो फटाफट कैमरे पर देखती हैं। अभिषेक कुमार की ऐसी बातें सुनने के बाद खानजादी खूब फूट-फूट कर रोती है। साथ ही ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा और समर्थ जुरेल काफी खुश होते हैं। आखरी में ईशा अभिषेक को शाबाशी भी देती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited