Abhishek Kumar ने मुनव्वर फारुकी के पीठ पर घोंपा छूरा, एक्स गर्लफ्रेंड Ayesha Khan संग किया जमकर रोमांस

Abhishek Kumar and Ayesha Khan Video: बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट रह चुके अभिषेक कुमार ने अपने लेटेस्ट गाने पर एक रील शेयर की है। ऐसे में देखा गया की एक्टर मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे हैं।

Abhishek Kumar and Ayesha Khan Video

Abhishek Kumar and Ayesha Khan Video

Abhishek Kumar and Ayesha Khan Video: बिग बॉस 17 में नजर आ चुके अभिषेक कुमार और आयशा खान की मजबूत दोस्ती घर में दिखी थी। दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा अच्छा बांड शेयर करते हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक दूसरे संग रोमांस कर रहे हैं। इसी के साथ दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए वो मजेदार वीडियो।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट रह चुके आयशा खान (Ayesha Khan) औरअभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। दरअसल कुछ समय पहले अभिषेक और मन्नारा चोपड़ा का एक रोमांटिक गाना रिलीज हुआ था, जिसके लिए दोनों ने रील बनाई। वीडियो में देखा गया की दोनों एक दूसरे से मिलने के तैयार होते हैं, साथ ही दोनों एक दूसरे को गले लगाते है। वीडियो में अभिषेक और आयशा एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आए थे। आयशा खान को साड़ी में देख सभी फैंस की सांसें रुक गई है, सिर्फ्र यही नहीं अभिषेक भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं।
वीडियो को देख लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा की अभिषेक ने मुनव्वर फारुकी को धोका दिया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि भाई बहन लग रहे हैं दोनों। जानकारी के लिए बता दें की आयशा खान जल्द साउथ फिल्म में नजर आने वाली है, वहीं अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के पास भी बहुत प्रोजेक्ट हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited