Bigg Boss 17: Abhishek Kumar फिर से करेंगे घर में एंट्री! शो में लगाएंगे समर्थ-ईशा की वॉट

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार पर सलमान खान लगाएंगे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की क्लास। अभिषेक फिजिकल वॉयलेंस की वजह से घर से बाहर हो गए है। क्या वीकेंड पर अभिषेक की शो में होगी फिर से वापसी?

bb 17

Bigg Boss 17 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आज का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स से इस हफ्ते का हिसाब लेंगे। मेकर्स ने हाल ही में प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान सभी घरवालों से समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार की लड़ाई को लेकर सवाल पूछते हैं। उन्होंने कहा कि अभिषेक ने जो किया वो गलत था। लेकिन क्या समर्थ सही था। उसने अभिषके को जिस लेवल पर प्रवोक किया वो सही था ईशा। आप अभिषेक की जगह होती तो क्या करतीं? ईशा ने जवाब दिया सर मैं मार देती।
अंकिता लोखंडे ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए अभिषेक को बाहर कर दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अभिषेक को सपोर्ट कर रहे हैं।
घर में होगी अभिषेक की री एंट्री
लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, शो के होस्ट सलमान अभिषेक को वीकेंड पर वापस लेकर आएंगे। इतना ही नहीं, अभिषेक अभी तक घर से एविक्ट हुए ही नहीं है। उन्होंने उसी कपड़ों में वीकेंड का वार शूट किया जो एक दिन पहले पहने थे। अभिषेक की एंट्री होती है या नहीं इसके देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए औरा, अरुण माशेट्टी, अभिषेक कुमार, आयशा खान और समर्थ जुरेल नॉमिनेटेड हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, समर्थ और औरा में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। मेकर्स ने अभी तक किसी नाम को ऑफिशियल नहीं किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited