Bigg Boss 17: बाहर आते ही Aishwarya Sharma ने मेकर्स पर निकाला गुस्सा, एविक्शन को बताया गलत

Aishwarya Sharma on her Eviction From BB 17: 'बिग बॉस 17' के बीते एपिसोड में एक शॉकिंग एविक्शन देखने को मिला। बता दे ऐश्वर्या शर्मा को ईशा मालविया ने अपनी शक्ति का इस्तेमाल करते हुए एक्ट्रेस को घर से बाहर कर दिया। ऐसे में अब ऐश्वर्या शर्मा ने अपने एविक्शन को गलत बताया है।

Aishwarya Sharma

Aishwarya Sharma

Aishwarya Sharma on her Eviction From BB 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड को देखने के बाद हरकोई हैरान रह गया है। बता दें बीते एपिसोड में ईशा मालविया ने ऐश्वर्या शर्मा को घर से बाहर कर दिया। बीते हफ्ते 'बिग बॉस 17' के घर से बाहर होने के लिए नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अनुराग डोभाल और अंकिता लोखंडे सहित ये कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में ईशा मालविया को बिग बॉस ने एक स्पेशल पॉवर दी थी, जिसका इस्तेमाल उन्होंने ऐश्वर्या शर्मा को बाहर करने में किया। शर्त के मुताबिक ईशा को कंटेस्टेंट्स द्वारा उल्लंघन किए गए नियमों की संख्या के आधार पर उन्हें एलिमिनेट करना था। ईशा ने अनुराग को बचाते हुए ऐश्वर्या को घर से निकालने का फैसला किया। 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद अब ऐश्वर्या शर्मा ने मेकर्स पर भड़ास निकालते हुए अपने एविक्शन को 'अनफेयर' बताया है।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma ) ने अपने एविक्शन पर हैरान कर देने वाला बयान दिया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एविक्शन पर रिएक्ट करते हुए वीडियो साझा किया। वीडियो शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने बताया कि वो वाइल्डकार्ड के तौर पर घर में वापसी करना पसंद करेंगी। एविक्शन पर रिएक्शन देते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि आप सभी ने मुझे घर से बाहर होते हुए देखा, जो एकदम गलत है। बिग बॉस ने साफ तौर पर ईशा को कहा कि रूल्स तोड़ने वाले को बाहर किया जाए लेकिन ईशा ने अपनी पॉवर का गलत इस्तेमाल करते हुए मुझे बाहर कर दिया, जो उस समय कैप्टन थी।
बता दें ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma ) के बाहर जाने के बाद उनके पति नील भट्ट की ईशा मालविया से भयंकर लड़ाई भी हुई थी। ऐश्वर्या शर्मा के बाहर होने पर अर्चना गौतम ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए ईशा मालविया को खरी-खोटी भी सुनाई है। अर्चना ने कहा कि बिग बॉस ने हिंट भी दिया था कि रूल ब्रेक के आधार पर लेकिन उसने अपनी दुश्मनी निकाली।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited