Bigg Boss 17: स्टेज पर दिखी ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट की झलक, गेम की खातिर पहले दिन ही होंगे अलग

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma Neil Bhatt Glimpse Viral: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' धूम मचाने के लिए तैयार है। इस शो में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी हिस्सा बनते दिखेंगे। खास बात तो यह है कि स्टेज से दोनों की झलक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bigg Boss 17 से वायरल हुई नील भट्ट-ऐश्वर्या की झलक

Bigg Boss 17 से वायरल हुई नील भट्ट-ऐश्वर्या की झलक

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma Neil Bhatt Glimpse Viral: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) टीवी पर धूम मचाने के लिए तैयार है। सलमान खान के इस शो के प्रीमियर में कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। खास बात तो यह है कि इस बार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट (Neil Bhatt) भी 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने वाले हैं। दोनों स्टेज पर रोमांटिक डांस करते हुए एंट्री मारेंगे। उनसे जुड़ी जलक भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट भी दोगुनी हो गई है।
टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट के 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में कदम रखने की खबर बीते कई दिनों से आ रही थी। लेकिन अब स्टेज से दोनों की झलक वायरल होने के बाद इस बात पर मुहर लग गई है कि दोनों सलमान खान के शो का हिस्सा बनने वाले हैं। द खबरी ने ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की फोटो अपने ट्विटर हैंडल से साझा की और लिखा, "ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट स्टेज पर।" फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों रोमांटिक डांस करते हुए शो में कदम रखेंगे।
बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) का साथ में यह तीसरा शो होने वाला है। 'बिग बॉस 17' से पहले दोनों ने 'गुम है किसी के प्यार में' और 'स्मार्ट जोड़ी' काम किया था। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि दोनों 'बिग बॉस 17' में कदम रखते ही अलग हो जाएंगे। दरअसल, बिग बॉस तक ट्विटर पेज के मुताबिक स्टेज से ही नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की राहें अलग हो जाएंगीष जहां ऐश्वर्या को दम रूम में भेज दिया जाएगा तो वहीं नील भट्ट दिल रूम में रहेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited