Bigg Boss 17 के मेकर्स ने क्या पहले ही चुन लिया है सीजन का विनर, एक्स कंटेस्टेंट Anurag Dobhal ने खोली पोल

Bigg Boss 17 News: कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रह चुके अनुराग डोभाल को लेकर खबर सामने आई है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की शो के मेकर्स ने पहले से ही इस सीजन का विनर फिक्स्ड करा हुआ है।

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 News: सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस 17 से घर-घर मशहूर हुए अनुराग डोभाल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। शो से बाहर निकलते ही उन्होंने मेकर्स पर कई इल्जाम लागाये, जिसे सुन सभी के होश उड़ चुके थे। अनुराग डोभाल एक यूट्यूबर भी हैं जिनकी वीडियोस को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अभी हाल ही में अनुराग डोभाल का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इस सीजन का विनर सभी को बता दिया है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर पूरा मामला है क्या।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का फिनाले आज है और रात को दर्शकों और फैंस को अपना विनर मिल जाएगा। ऐसे में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) ने एक पोडक्स्ट को इंटरव्यू दिया , जिसमें उन्होंने मेकर्स को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि इस सीजन का विनर पहले ही फिक्स्ड है। मेकर्स अगर किसी को विनर घोषित करेंगे तो अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) में से किसी एक को। साथ ही उन्होंने अभिषेक कुमार को सपोर्ट किया की उन्हें जीतना चाहिए।
शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) , मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और अरुण कुमा महशेट्टी शामिल है। इससे पहले अनुराग ने मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कंटेस्टेंट ने बताया की शो से बाहर आने के बाद निर्माताओं ने उन्हें उनका फोन नहीं दिया और कहा कि वह दो दिनों तक किसी से संपर्क नहीं कर सकते। शो में भी उन्हें बिग बॉस से लड़ते हुए देखा गया, जिसके बाद यूट्यूब पर पर उन्होंने शो का ट्रोल भी किया गाने के जरिये।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited