Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास की लोगों ने लगाई इंटरनेट पर क्लास, बताया- ललीता पवार 2.0

Bigg Boss 17 : बिग बॉस के घर में अंकिता की मां और सासु मां ने एंट्री ली थी। अंकिता की सास ने उनसे कहा कि तुम मेरे बेटे को संभाल नहीं पा रही हो। उस चप्पल से मार रही हो। क्या है ये सब बेटा। एक्ट्रेस की सास अपने रूड बिहेवियर की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

bigg boss

Bigg boss 17 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: वीकेंड पर बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) दोनों की मां आई थी। विक्की की मां ने अपनी बहू को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अंकिता की सास ने कहा कि कि तुम विक्की को संभाल नहीं रही हो बेटा। तुम दोनों के बीच में इतना प्यार था। अब इतनी लड़ाई क्यों हो रही है। तुम लड़ाई के दौरान उसे चप्पल मार रही हो बेटा। ये सब सही है क्या? अंकिता की सास सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।
वीडियो में अंकिता की सास किसीको भी बोलने नहीं दे रही थी। वो बार -बार अंकिता की मां को भी चुप कर रही थी। अंकिता की सास सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। लोग एक्ट्रेस की सास को ललीता पावर 2.0 कह रहे हैं।
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं अंकिता की सास
एक यूजर ने कहा कि ये कितनी रूड है किसीको बोलने नहीं दे रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, ये तो अंकिता की मां को बोलने तक नहीं दे रही है। तीसरे यूजर ने लिखा, बेचारी अंकिता को पति और सास दोनों ही डॉमिनेट करते हैं। घर में विक्की और अंकिता के बीच में जमकर झगड़े होते हैं। वीकेंड पर भी सलमान खान दोनों को कई बार समझा चुके हैं। अंकिता और विक्की ने साल 2021 में एक- दूसरे से शादी की थी। कपल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited