Bigg Boss 17: Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत संग बिताए पल को किया याद, बोलीं- 7 साल का रिलेशनशिप...

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो 7 साल तक सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं। सुशांत ने कभी भी उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं किया।

sushant

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का प़ॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रहा है। घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की गेम दर्शकों को पसंद आ रही हैं। इस शो की हाइटलाइट अंकिता लोखंडे हैं। अंकिता हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए नजर आईं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और सुशांत (Sushant) का रिश्ता कैसा था? इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने सुशांत से जुड़े कई खुलासे किए हैं।
अंकिता (Ankita) ने बताया कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) बहुत ही मेहनती था। वो अपने डेब्यू फिल्म काई पो छे के रिलीज के दौरान काफी इमोशनल हो गया था। एक्ट्रेस ने ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार को बताया कि उसने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के लिए कड़ी मेहनत की थी। सुशांत ने करीब 2 साल तक क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी। अभिषेक ने आगे पूछा कि क्या आप दोनों एमएस धोनी के दौरान साथ थे।
सुशांत सिंह के बारे में अंकिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा
एक्ट्रेस ने बताया कि हां हम उस समय एमएस धोनी के रांची वाले घर पर भी गए थे। हमने अच्छा समय बिताया था। मुझे उस पर बहुत गर्व है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सुशांत के जाने के बाद उसकी डायरी मेरे पास है। उसकी डायरी में उसकी विश लिश लिखी हुई थी। उसके पास बहुत सारी फिल्म की स्क्रिप्ट थी। वो कुछ भी यूं नहीं करता था। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं और सुशांत (Sushant Singh Rajput) सात 7 साल तक साथ थे हमारी एक महीने में लगातार झगड़े हुए और हम अलग हो गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited