Bigg Boss 17: एक ही दिन में आई Anurag Dobhal की अक्ल ठिकाने, बिग बॉस के आगे झुकाया सिर

Bigg Boss 17 : अनुराग ने अंकिता और विक्की के सामने कहा कि मैं उस समय गुस्से में था अब मुझे अपनी गलती का एहसास हो रहा है। अगर वह उस समय गेट खोल देते तो मैं बाहर चला जाता लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

Bigg Boss 17 Anurag Dobhal

Bigg Boss 17 Anurag Dobhal

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 में बीते दिनों से खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां घर में एक तरफ एलिमिनेशन का दौर चल रहा है वहीं घर का एक सदस्य बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगा रहा है। कुछ दिन पहले अनुराग डोभाल ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था उन्होंने कहा था कि बिग बॉस दिल के घर वालों को लेट तक सोने देते हैं और उन्हें उनके परिवार से भी मिला रहे हैं। जिसके बाद मामला इतना ज्यादा बढ़ गया था कि खुद बिग बॉस ने अनुराग पर फटकार लगाई थी। अब अनुराग ने अपनी बातों पर पछतावा करते हुए बिग बॉस से माफी मांगी है।
बिग बॉस 17 के इस बार वीकेंड़ के वॉर में अनुराग डोभाल ( Anurag Dobhal) ने अरुण से शिकायत की थी कि बिग बॉस हमारे साथ पक्षपात कर रहे हैं वह अंकिता और विक्की को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रहे हैं। उनकी इस बात से सभी घरवाले असहमत थे और बिग बॉस ने भी अनुराग पर फटकार लगाई थी, जिसके बाद अनुराग ने कहा था कि उन्हें घर में नहीं रहना बिग बॉस मुझे घर से बाहर निकाल दो। अब एक दिन बाद ही लगता है अनुराग की अक्ल ठिकाने आ गई है और वह अपने किए पर पछतावा कर रहे हैं। अनुराग ने अंकिता और विक्की के सामने कहा कि मैं उस समय गुस्से में था अब मुझे अपनी गलती का एहसास हो रहा है। अगर वह उस समय गेट खोल देते तो मैं बाहर चला जाता लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. वह मुझे घर से बाहर नहीं भेजना चाहते। वह चाहते तो मेरी जगह दो वाइल्ड कार्ड एंट्री ला सकते थे लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया।
बता दें कि बिग बॉस ने अनुराग से कहा था कि हमने तुम्हारे परिवार को सेट पर बुलाया था लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया। इसके जवाब में अनुराग के भाई ने कहा था कि मेकर्स हमसे कहा था कि हम अनुराग से डायरेक्ट बात नहीं करा सकते इसलिए हमने मना कर दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited