Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा के गुस्से पर आयशा सिंह ने किया रिएक्ट, बोलीं- कोई दोस्ती नहीं है उसके साथ

Bigg Boss 17: गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के बीच में हमेशा से कोल्ड वार रही हैं। आयशा से जब ऐश्वर्या के ऐग्रेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कमेंट करना चाहती हूं।

aishwarya- ayesha

Aishwarya and Ayesha (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 चर्चा में छाया हुआ है। शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा समेत टीवी के कई चहेते सितारों ने हिस्सा लिया है। शो में नील और ऐश्वर्या की जोड़ी ने बतौर आइडल कपल एंट्री की थी। लेकिन शो में दोनों अक्सर लड़ते- झगड़ते नजर आते हैं। ऐश्वर्या शो में कई बार अपने पति के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आती हैं। इस बारे में सलमान खान भी ऐश्वर्या को समझा चुके हैं।
कई सेलिब्रिटीज का कहना हैं कि नील ऐश्वर्या को बहुत ही शांती के साथ हैंडल करते हैं। लेकिन ऐश्वर्या गुस्से में अपना आपा खो देती हैं। ऐश्वर्या शर्मा के इस बिहेवियर पर उनकी को स्टार आयशा सिंह ने रिएक्ट किया है।
आयशा ने ऐश्वर्या को दोस्त मानने से किया इंकार
आयशा सिंह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि मैं आप लोगों को बता दूं कि हम दोनों दोस्त नहीं है। मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं। मैंने लंबे समय तक ऐश्वर्या और नील के साथ काम किया है। लेकिन हम दोस्त नहीं है। जब उनसे ऐश्वर्या की गेम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मेरा कोई दोस्त होता तो मैं देखती या फिर बोलती। लेकिन अभी तो मेरे बोलने का कुछ बनता नहीं है। मैं क्या ही बोल सकती हूं। ऐसे में कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited