Bigg Boss 17 पर सलमान खान के सामने पिटे सनी आर्या, दूसरी लड़की संग पकड़ते ही बीवी ने लगाई क्लास

Bigg Boss 17 Sunny Arya Beaten By Wife: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' की शुरुआत हो चुकी है। अभी तक कई कंटेस्टेंट्स भी शो में आ चुके हैं। इन सबके बीच प्रैंक मास्टर सनी आर्या की भी एंट्री हुई। लेकिन वह मंच पर ही बीवी से पिट गए।

Bigg Boss 17 के मंच पर पिटे सनी आर्या

Bigg Boss 17 के मंच पर पिटे सनी आर्या

Bigg Boss 17 Sunny Arya Beaten By Wife: सलमान खान के धमाकेदार और विवादित शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) की शुरुआत हो चुकी है। अभी तक मुनव्वर फारूकी से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक सलमान खान के घर में कदम रख चुके हैं। जहां कुछ कंटेस्टेंट्स पहले ही दिन फैंस के दिल पर छा गए तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें निराश भी किया। वहीं हाल ही में तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या (Sunny Arya) की 'बिग बॉस 17' में एंट्री हुई। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि मंच पर ही उनकी पत्नी ने उन्हें मारना शुरू कर दिया।
दरअसल, 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में एंट्री के बाद सलमान खान ने सनी आर्या (Sunny Arya) को टास्क दिया। उन्होंने खानजादी और सनी आर्या के हाथ हथकड़ी में बंधवा दिये और सनी से खानजादी की तारीफ करने को कहा। सनी आर्या उनकी तारीफ कर ही रहे थे कि वहां पर उनकी पत्नी दीपिका आर्या आ धमकीं। उन्होंने पति को खानजादी के साथ देखकर न केवल जमकर बवाल किया, बल्कि उनकी पिटाई भी की। दीपिका आर्या ने सलमान खान से भी शिकायत की और कहा कि सर आपने तो हमारा तलाक करा दिया। अब इसे सुंदर लड़की मिल गई है और यह उसे नहीं छोड़ेगा।
'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के मंच पर सनी आर्या (Sunny Arya) और दीपिका आर्या के बीच तकरार यहीं पर खत्म नहीं हुई। वहीं दीपिका का यह तेवर देखकर खुद खानजादी भी डर गईं। लेकिन इन सबसे इतर सनी आर्या का यह अंदाज फैंस को भी बहुत पसंद आया। लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, "यह तो बहुत एंटरटेनर हैं।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "सनी आर्या और सोनिया बंसल मजेदार लग रहे हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited