Exclusive: Bigg Boss 17 फेम Soniya Bansal को इमरजेंसी में कराया अस्पताल में भर्ती, अवॉर्ड फंक्शन के बाद बिगड़ी हालत

Soniya Bansal Admit in hospital: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की कंटेस्टेंट रह चुकीं सोनिया बंसल को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। कल अवॉर्ड फंक्शन में शरीक होने के बाद सोनिया की हालत काफी बिगड़ गई और उन्हे इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Bigg Boss 17: Soniya Bansal Admit in hospital - Exclusive

Bigg Boss 17: Soniya Bansal Admit in hospital - Exclusive

Soniya Bansal Admit in hospital: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) हर सीजन की तरह हिट रहा। इसी शो में नजर आ चुकी सोनिया बंसल ने रियलिटी शो से घर-घर पहचान बनाई। बेशक सोनिया चंद दिनों के लिए घर में रही थी लेकिन उनके बेबाक अंदाज ने सभी का दिल जीता। अब हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है की बीती रात उन्हे इमरजेंसी में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। आखिर ऐसा क्या हुआ एक्ट्रेस के साथ जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस एक्सक्लूसिव खबर में।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम सोनिया बंसल को कल रात इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती कराया गया, दरअसल अवॉर्ड फंक्शन अटेन्ड करने के बाद एक्ट्रेस को तबीयत बिगड़ने का एहसास हुआ था। ऐसे में जल्द से जल्द उन्हे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ऐड्मिट कराया गया और अब भी उनका इलजा जारी है। 21 जुलाई को एक्ट्रेस स्ट्रीमिंग अकेडमी अवार्ड्स में पहुंची थी जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत बन रेड कार्पेट में एंट्री मारी थी। इस खबर को सुन फैंस एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
सोनिया बंसल (Soniya Bansal) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हिन्दी के साथ-साथ तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म गेम 100 करोड़ का से एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2022 रिलीज फिल्म में उन्होंने राहुल रॉय, शक्ति कपूर, विशाल मोहन और पंकज बेरी के साथ काम किया। बिग बॉस 17 में उनका सफर काफी समय के लिए था लेकिन वह अब सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहकर फैंस को अपडेट देती रहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited