Exclusive: Bigg Boss 17 फेम Sunny Arya ने बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर दिया ऐसा रिएक्शन, कहा 'बच्चे मां-बाप से आगे निकल'...

Sunny Arya on Daughter Iknoor Bollywood Debut: टाइम्स नाउ नवभारत से बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम सनी आर्या उर्फ तहलका प्रैंक ने एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान यूट्यूबर ने अपनी बेटी इकनूर आर्या के बॉलीवुड डेब्यू पर रिएक्शन दिया और बताया की उन्हे कैसा महसूस हो रहा है।

Exclusive: Sunny Arya on Daughter Iknoor Bollywood Debut

Exclusive: Sunny Arya on Daughter Iknoor Bollywood Debut

Sunny Arya on Daughter Iknoor Bollywood Debut: सलमान खान के रियलिटी शो से घर-घर मशहूर हुए सनी आर्या अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया हो या यूट्यूब पर सनी आर्या प्रैंक और वलॉग्स के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। यूट्यूब पर सनी के चैनल 'Tehlka Prank' पर कुल 5.3 मिलियन सब्स्क्रीबर हैं। इस बीच कुछ दिनों पहले खबर आई थी की सनी आर्य की बेटी इकनूर जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, जिसकी तस्वीरें सेट से लीक हुई थी। अब हाल ही में यूट्यूबर ने अपनी बेटी के डेब्यू पर अपना रिएक्शन दिया है और यह भी बताया की फिल्म कब बड़े परदे पर रिलीज होगी।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम सनी आर्या (Sunny Arya) की बेटी इनकुर आर्या जल्द ही अब फिल्मों में नजर आएंगी। टाइम्स नाउ नवभारत से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान एक्टर ने बेटी की इस कामयाबी पर अपनी खुशी जाहीर की है और यह भी बताया की वह कैसे इकनूर को अच्छी एक्टिंग पर इनाम देते हैं। हमने यह सवाल पूछा कि आपकी बेटी एक्टिंग में डेब्यू के लिए तैयार हैं तो उनकी मूवी कब तक बड़े परदे पर रिलीज हो सकती है और आप इस चीज के लिए कितने एक्साइटेड हैं? जिसपर सनी कहते हैं कि जी हाँ, मेरी बेटी बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं, मेरा परिवार और मैं-पत्नी दीपिका काफी खुश हैं। इकनूर के माता-पिता होने पर हमें गर्व महसूस हो रहा है आज कल के बच्चे अपने पेरेंट्स से भी आगे निकल गए हैं।
सनी आगे कहते हैं कि उनकी बेटी अभी फर्स्ट क्लास में है और जब भी वह अच्छा सीन शूट या परीक्षा में अच्छे नंबर लाती हैं तो मैं उसे खिलौने गिफ्ट करता हूं। मेरी बेटी इकनूर को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौंक है, वह हमेशा मुझे से कहा करती है कि 'पापा मेरी रील्स और वीडियो बानाओ तस्वीरें खींचो। इसी के साथ मेरी बेटी की फिल्म अगले साल 2025 के मार्च में लोगों को देखने को मिलेगी।
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को अविनाश ध्यानी डायरेक्ट करेंगे। विनाश निधि नौटियाल संग कहानी में इकनूर (Iknoor Arya) के माता-पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम और रिलीज डेट सामने नहीं आया है जिसका सभी को इंतजार है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा की सनी की बेटी इकनूर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भारत की जनता का फिल जीतेगी या नहीं। कई दिनों से यह भी खबरें उडी रही हैं कि सनी आर्या की पत्नी दीपिका बिग बॉस 18 में नजर आ सकती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited