Bigg Boss 17: Isha ने उठाया Abhishek पर हाथ, इम्युनिटी टास्क ने बनाया घरवालों को एक दूसरे के खून का प्यासा

Bigg Boss 17: शो बिग बॉस सीजन 17 के मेकर्स ने हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें घरवाले एक इम्युनिटी के पीछे एक दूसरे को चैलेंज कर रहे हैं। साथ ही दो कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई भी हुई।

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 Promo: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मेकर्स और भी ज्यादा मजेदार और मसालेदार बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। सलमान खान भी हर हफ्ते सभी घरवालों को फटकार लगाते हैं, जससे टीआरपी में छाप्पर्दफाद मिल रही है। इस हफ्ते भी बिग बॉस टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में है। हाल ही में शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा रहा है की इम्युनिटी पाने के घरवाले कैसे एक दूजे से लड़ रहे हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिये पूरी रिपोर्ट।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के प्रोमो के शुरुआत में दिखाया गया की कैसे घर में इम्युनिटी टास्क हो रहा है। साथ ही ये मुकाबला अरुण वर्सेज नील और ईशा वर्सेज अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) हो गया है। इसी के साथ देखा गया की कैसे मुनावर अपनी चालाकियों से सभी के गेम का भांडा फोड़ रहे होते हैं। ऐसे में गेम में हुई गरमा गर्मी के बीच अभिषेक कुमार और ईशा आपस में भिड़ते हुए नजर आए। ईशा ने अभिषेक को धका दिया साथ ही उनको थप्पड़ मारने की भी कोशिश की।
ईशा के चलते समर्थ जुरेल ने भी अभिषेक को धक्का देना शुरू किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण को इम्युनिटी मिल जाती है। जानकारी के लिए बता दें की इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अनुराग डोभाल, खानजादी, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, नील भट्ट, सना रईस खान और अरुण माशेट्टी नॉमिनेट हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited