Bigg Boss 17: कंबल में खानजादी और अभिषेक कुमार का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल? लोगों ने किया ट्रोल

Khanzaadi-Abhishek Kiss Video: हाल ही में इंटरनेट पर 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के घर का एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खानजादी और अभिषेक कुमार को कंबल के अंदर किस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो देख लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया है।

Khanzaadi and Abhishek Kumar

Khanzaadi and Abhishek Kumar

Khanzaadi-Abhishek Kiss Video: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) पहले दिन से ही लोगों का पसंदीदा बन गया है। इस शो में आए सदस्यों को लोगों ने काफी पसंद किया है। इतना ही नहीं 'बिग बॉस' का ये 17वां सीजन हर गुजरते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। यह शो सेलेब्स के बीच हो रही लड़ाइयों के साथ-साथ विवादों के लिए भी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खानजादी उर्फ फिरोजा खान और अभिषेक कुमार को कंबल के अंदर नजर आ रहे हैं। वीडियो देख लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए है कि दोनों ने किस की है।
खानजादी और अभिषेक कुमार का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कई लोगों का मानना है कि दोनों ने कंबल के अंदर किस की जबकि कईयों को लगता है कि ऐसा कुछ नहीं है। एक यूजर ने लिखा, 'अभिषेक ने बहन बोला था ना', वहीं दूसरे ने कहा, 'बिना रिलेशनशिप में आए।' एक यूजर ने लिखा, 'यार इतना फासला है इनके बीच में और खानजादी के बाल भी इतनी दूर दिख रहे हैं।' कईयों ने तो खानजादी और अभिषेक कुमार को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।
खानजादी और अभिषेक कुमार के अलावा ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के इंटिमेट मोमेंट्स भी कैफ वायरल हुए थे। दोनों को कई बार किस करते हुए देखा गया है। दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस ने दिल दिमाग और दम के मकान को बंद कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited