Bigg Boss 17: ईशा ने अभिषेक पर लगाया फिजिकल वायलेंस का आरोप, सामने आई ब्रेकअप की वजह

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। घर में अभिषेक और ईशा की एंट्री सबसे आखिरी में हुई। दोनों स्टेज पर सलमान के सामने ही लड़ने लगे। ईशा और अभिषेक दोनों ने एक- दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। ईशा का कहना था कि अभिषेक ने उसके साथ फिजिकल वायलेंस किया था जिसे वो बर्दाशत नहीं कर सकती हैं।

bigg boss 17

bigg boss 17 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने धमाकेदार एंट्री की। घर में सबसे आखिरी में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) की एंट्री हुई। दोनों को शो उड़ारियां शो से पहचान मिली थी। ईशा और अभिषेक ने कुछ समय तक एक- दूसरे को डेट किया था। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए दिलचस्प होने वाला है। स्टेज पर अभिषेक और ईशा में बहस हो गई। दोनों सलमान के सामने ही लड़ते -झगड़ते नजर आए।
प्रोमो वीडियो में दोनों एक- दूसरे के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बता करते हुए नजर आते हैं। अभिषेक कहते हैं कि मैं ईशा से प्यार करता था। लेकिन उसकी तरफ से कुछ नहीं था। दोनों एक- दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आए। ईशा कहती हैं कि अभिषेक बहुत ज्यादा पजेसिव था। वो मुझे हर चीज के लिए मना करता था।
सलमान के सामने अभिषेक- ईशा में हुआ झगड़ा
ईशा ने शो में दांवा किया कि अभिषके ने उनके साथ फिजिकल वायलेंसस किया था। इस पर अभिषेक बचाव करते हैं। अभिषेक भी ईशा पर वायलेंट होने का आरोप लगाते हैं। हालांकि दोनों ने कहा कि उनकी तरफ से एक- दूसरे के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है। अब दोनों की शो में फिर से दोस्ती होती है या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited