Bigg Boss 17: फिर बच गईं Sana Raees Khan, सलमान खान ने किया Jigna Vora को बाहर?

Jigna Vora Evicted From Bigg Boss 17: ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के लोकप्रिय रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' से मेकर्स ने जिगना वोरा को बाहर कर दिया है। जिगना के बाहर होने से सोशल मीडिया पर उनके फैन्स थोड़ा निराश हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक अच्छा गेम खेला था।

Salman Khan and Jigna Vora

Salman Khan and Jigna Vora

Jigna Vora Evicted From Bigg Boss 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का वीकेंड का वार आ गया है। दर्शकों के मन यह सवाल बना हुआ है कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड हुए सदस्यों में कौन बाहर होगा। 'बिग बॉस 17' के प्रीमियर के दिन 17 सेलेब्स ने घर के अंदर एंट्री ली थी। इस शो अब तक केवल तीन सदस्य सोनिया बंसल, मनस्वी ममगई और नवीद सोले को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार घर में से एक और सदस्य को कम वोट मिलने के बाद मेकर्स ने घर से बाहर कर दिया है।
'बिग बॉस 17' से इस हफ्ते बाहर होने के लिए अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, जिगना वोरा और तहलका सहित 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए थे, जिसमें से नवीद सोले को पहले ही बाहर कर दिया गया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिग्ना वोरा ही एलिमिनेट हो गई हैं। लाइवफीस अपडेट्स के ट्वीट के अनुसार जिगना वोरा को बाहर कर दिया गया है। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस एलिमिनेशन पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। बता दें मिड-वीक में मेकर्स ने जिगना वोरा को बचा लिया था और नवीद सोले बाहर हो गए थे।
कई लोगों को लग रहा है कि निर्माताओं ने एक बार सना रईस खान को बचाने के लिए जोगना वोरा को बाहर किया है। जिगना वोरा घर में अच्छा गेम खेल रही थी लेकिन उनकी जर्नी शो में खत्म हो गई है। वहीं दूसरी ओर वीकेंड का वार पर सलमान खान एक बार फिर विक्की जैन का पर्दाफाश करते दिखाई देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited