Bigg Boss 17: खानजादी ने अभिषेक पर लगाया हैरेसमेंट का गंभीर आरोप, घरवालों के उड़े होश

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के पहले ही हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। शो में अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच में जबरदस्त झगड़ा हुआ है। खानजादी ने अभिषेक पर हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाया है। इस बात को सुनने के बाद सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं।

bb 17

Khanzaadi-Abhishek Kumar (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 धमाल मचा रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। पहले ही हफ्ते में कंटेस्टेंट्स अपना आप खोते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले हफ्ते में बिग बॉस की तरफ से कोई टास्क नहीं आया है। कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। घर में खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच छोटी सी बात को लेकर बवाल मच गया। खानजादी ने अभिषेक पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।
शो में अभिषेक खानजादी से अपने बिहेवियर के लिए माफी मांगता है। खानजादी कहती हैं कि तुम गलत था। अभिषेक को ये बात पसंद नहीं आती है। वो कहता है कि अगर कोई तुम्हें बदसूरत कहता तो तुम भी यही रिएक्शन देती। खानजादी अभिषेक पर अपना आपा खो देती हैं और दम वाले हिस्से में सभी घरवाले मौजूद हो जाते हैं।
खानजादी ने लगाया अभिषेक पर हैरेसमेंट का आरोप
खानजादी बिग बॉस से कहती हैं कि अभिषेक दिमागी रूप से बीमार है उसे डॉक्टर के पास भेज दो। इतना ही नहीं वो अभिषेक पर हैरेसमेंट का आरोप लगाती हैं। खानजादी कहती हैं कि जब वो सो रही थीं जब अभिषेक ने उन्हें हरेस करने की कोशिश की है। अंकिता को खानजादी की ये बात पसंद नहीं आती है। वो अभिषेक के लिए स्टैंड लेते हुए कहती हैं कि उन्हें इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए। घर में अपने शब्दों को सोच- समझकर बोलना चाहिए। खानजादी अभिषेक को हाथापाई करने के लिए उकसाती हुई भी नजर आती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited