Bigg Boss 17: बीमारी के चलते अब शो छोड़ेगा ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर लगेगा 440 वॉल्ट का झटका

Khanzaadi can leave the show: खबर है की खानजादी घर को छोड़कर जा सकती हैं, इसका कारण है उनकी बीमारी। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढ़िए आखिर पूरा मामला है क्या।

Bigg Boss 17:This Contestant can leave the show

Bigg Boss 17:This Contestant can leave the show

Khanzaadi can leave the show: सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इस एक हफ्ते के अंदर अंदर घमासान हो गया है। कई कंटेस्टेंट आपस में लड़े तो कई हाथापाई पर उतर आए। ऐसे में बिग बॉस के ट्विस्ट और टर्न्स सभी के गेम की ऐसी तेसी कर देते हैं। अभी कुछ देर पहले शो से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन सबसे होश उड़ सकते हैं। अब जिग्ना वोहरा के बाद एक और सदस्य घर छोड़ सकता है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर ये पूरा मामला है क्या।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में सबसे लड़ाकू सदस्य खानजादी (Khanzaadi) अक्सर हर जगह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसे में उनके साथ कोई कोई कंटेस्टेंट लड़ता ही रहता है, जिसके कारण सलमान खान को भी परेशान होते हुए देखा गया। अब खबर आ रही है की ये कंटेस्टेंट घर को अलविदा कह सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खानजादी एंकिलॉज़िंग स्पॉन्डिलाइटिस से बीमारी से पीड़ित थी। जिसके कारण कई साल तक कंटेस्टेंट व्हील चेयर पर भी रहीं।
ऐसे में उनके डॉक्टर और घरवाले उन्हें घर वापिस आने की सलाह दे रहे है। कई बार तो खुद खानजादी ने सलमान खान और बिग बॉस के सामने घर जाने के लिए गिड़गिड़ाया है। अब देखना दिलचस्प होगा की क्या ये कंटेस्टेंट शो छोड़ कर जाएगी या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited