Bigg Boss 17: खानजादी के अभिषेक को किस करने पर भड़के अरुण महाशेट्टी, बोले- भूल गए क्या फैमिला शो है

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अभिषेक और खानजादी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। घर में दोनों एक- दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। नावेद गेम के दौरान खानजादी को अभिषेक को किस करने का डेयर देते हैं। इस बात पर अरुण महाशेट्टी भड़क जाते हैं।

bigg boss

bigg boss 17 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 चर्चा में है। शो को ऑनएयर हुए तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है। घर में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की क्लास लगाई थी। इसके अलावा खानजादी को भी सलमान से फटकार पड़ी थी। वो कहते हैं कि खानजादी घर में अकेले खेलने का दांवा कर रही हैं। लेकिन गेम में ऐसा कुछ दिख नहीं रहा है। घर में खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच में नजदीकियां बढ़ रही है।
मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सभी घरवाले साथ में ट्रूथ और डेयर गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। नावेद खानजादी को अभिषेक को चीक्स पर किस करने का डेयर देते हैं। खानजादी अभिषेक को किस करती हैं।
ईशा ने अभिषेक को किया किस
इस बात से अरुण काफी चिढ़ जाते हैं। वो कहते हैं कि क्या ये लोग भूल गए हैं कि ये एक फैमिली शो है। प्रोमो में मुनव्वर की कॉफी को लेकर विक्की और अभिषेक से झगड़ा होता है। तीनों के बीच में जमकर बहस होती है। आज के एपिसोड में अरबाज और सोहेल खान घरवालों के साथ जमकर मजाक- मस्ती करेंगे। सोहेल और अरबाज घरवालों के सामने ईशा, समर्थ और अभिषेक का मजाक उड़ाते हैं। साथ ही खुलासा करते हैं कि ईशा गेम में किसी भी तरफ नहीं है। वो बस बातों को इधर-उधर करती है।
.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited