Khanzaadi ने सरेआम लोगों के आगे Abhishek Kumar का उड़ाया मजाक, कहा 'वो पागल लगता है'...

Khanzaadi Mocks Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 में नजर आ चुकी खानजादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह सरेआम लोगों के सामने अभिषेक कुमार का मजाक बना रही हैं।

Khanzaadi Mocks Abhishek Kumar

Khanzaadi Mocks Abhishek Kumar

Khanzaadi Mocks Abhishek Kumar: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 से घर-घर मशहूर हुईं सिंगर और रैपर खानजादी आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। ऐसे में उनको शो के बाद काफी ज्यादा फेम मिला जिससे वो बेहद खुश हैं। सिंगर हमेशा अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अभी हाल ही में खानजादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अभिषेक कुमार के बारे में कहती हुई नजर आ रही हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए वह वीडियो।
दरअसल कल बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की कन्टेस्टन्ट रह चुकी खानजादी (Khanzaadi) दिल्ली में एक ईवेंट पर जा पहुंची। ऐसे में स्टेज पर जब उनसे पूछा गया की अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) कैसे लगते हैं। तो उन्होंने हंसकर जवाब दिया अभिषेक मुझे पागल लगता है। लेकिन ये सुन कई लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया, फिर बस सोशल मीडिया पर फैंस के बीच कॉमेंट्स में लड़ाई होने लग गई।
एक यूजेर ने ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए लिखा की उसने उसके बारे में अच्छा कहा। अभी भी कुछ एके सोलो आर भौंक रहे हैं औफ़र अगर बुरा बोले तो भी समस्या ना बोले तो भी...वह खुद है और नफरत करने वालों की परवाह नहीं करती। वहीं दूसरा यूजर लिखता है की अभिषेक का अपना आकर्षक व्यक्तित्व है और वह एक मासूम आत्मा है जो दुनियादारी नहीं जानती !! इसलिए सही या गलत इंसान का पता चलता है। जानकारी के लिए बात दें की अभिषेक और खानजादी घर में काफी अच्छे दोस्त बन गए, लेकिन शो खतम होने के बाद ये दोस्ती टूट गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited