Bigg Boss 17: सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी ममता कुलकर्णी, कभी ड्रग्स रैकेट में जुड़ा था नाम

Mamta Kulkarni To Be Part of Bigg Boss 17: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Bos 17) की शुरुआत इसी महीने में होने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिएलिटी शो में ममता कुलकर्णी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं।

Mamta Kulkarni and Salman Khan

Mamta Kulkarni and Salman Khan

Mamta Kulkarni To Be Part of Bigg Boss 17: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने इस साल 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट किया था। इस शो के विनर एल्विश यादव बने थे, जिन्होंने बतौर वाइल्डकार्ड शो में एंट्री ली थी। ऐसे में अब अभिनेता के फैन्स 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक और नया नाम जुड़ गया है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के शो में 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) अपकमिंग सीजन में नजर आ सकती हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ममता कुलकर्णी को मेकर्स ने 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लेने के अप्रोच किया है। ममता कुलकर्णी 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रही हैं। ममता ने उस दौरान कई बड़ी और हिट फिल्मों में काम किया है। 'बिग बॉस 17' के घर में ममता कुलकर्णी को कैफ होते हुए देखने के लिए फैन्स भी बेकरार हैं। इतना ही नहीं ममता कुलकर्णी ने सलमान खान के साथ फिल्म 'करण-अर्जुन' में भी काम किया था। ममता ने साल 2003 के एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था और वो एक योगिनी बन गईं।
जून 2016 में ठाणे पुलिस ने ममता कुलकर्णी को 2000 करोड़ रुपये के इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में आरोपी पाया गया था। आरोप था कि कुलकर्णी ने अपने साथी विक्की गोस्वामी के साथ जनवरी 2016 में केन्या में एक इंटरनेशनल ड्रग गिरोह की एक बैठक में हिस्सा लिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited