Bigg Boss 17 : मन्नारा चोपड़ा ने लगाई घर छोड़ने की रट, इस वजह से रो-रोकर हुआ एक्ट्रेस का बुरा हाल

Bigg Boss 17 : अब शो में मन्नार चोपड़ा( Mannara Chopra) बिग बॉस के घर से निकलने की जिद कर रही है और फुट-फुटकर रो रही है। खानजादी के साथ हुए झगड़े के बाद एक्ट्रेस रोती दिखाई दे रही है।

Bigg Boss 17 Mannara Chopra Crying Constant

Bigg Boss 17 Mannara Chopra Crying Constant

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 के घर में हर दिन नया हंगामा देखने को मिल रहा है, जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे ही घर के सदस्य अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। बिग बॉस को शुरू हुए 3 हफ्ते हो गए हैं और शो अब और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।अब शो में मन्नार चोपड़ा( Mannara Chopra) बिग बॉस के घर से निकलने की जिद कर रही है और फुट-फुटकर रो रही है। खानजादी के साथ हुए झगड़े के बाद एक्ट्रेस रोती दिखाई दे रही है।
बिग बॉस 17 के घर में फैंस को मन्नार चोपड़ा का गेम बहुत पसंद आ रहा है । वह फैंस की चहेती बनती जा रही है लेकिन मन्नार का दिल बच्चों की तरह नाजुक लग रहा है। वह जिससे भी लड़ाई करती हैं तो अपने दिल की बात कहते-कहते रोने लगती हैं। हाल ही में बिग बॉस के नए प्रोमो मे मन्नारा घर से बाहर जाने की रट लगा रही हैं। दरअसल घर में मन्नारा और खानजादी की लड़ाई हो जाती है जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को सुनाने लगती हैं। मन्नारा खानजादी को मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन खानजादी उस से बात नहीं करती तभी मन्नारा को गुस्सा आता है और वह कहती है कि अब मैं इसे नहीं मनाऊँगी और न ही इसे अटेन्शन दूँगी, इतना कहकर एक्ट्रेस रोने लगती हैं।
बिग बॉस से की दरख्वास्त
मन्नारा चोपड़ा ने रोते हुए कहा कि बिग बॉस मुझे कन्फेशन रूम में बुलाओ मुझे बिग बॉस के घर से बाहर जाना है। मन्नारा की ऐसी हालत देखकर घर के सदस्य उसे संभालने की कोशिश कर रहे हैं और उसे चुप करा रहे हैं।
शो की बात करें तो बिग बॉस के घर से जल्द ही एक सदस्य का पत्ता कटने वाला है इस बार अरुण श्रीकांत, ईशा मालवीय, मनस्वी ममगई, समर्थ जुरेल और सना रईस खान पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited