Bigg Boss 17: MC Stan ने कर डाली सलमान खान के शो के विनर की घोषणा, जानिए नाम

Mc Stan Reveals Name of BB 17 Winner: आज रात वीकेंड का वार एपिसोड में एमसी स्टेन को सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म 'फर्रे' का प्रमोशन करते हुए देखा जाएगा। बता दें एमसी स्टेन ने सलमान खान के सामने 'बिग बॉस 17' के विनर के नाम की घोषणा भी कर दी है।

Salman Khan and MC Stan

Salman Khan and MC Stan

Mc Stan Reveals Name of BB 17 Winner: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज वीकेंड का वार पर 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में नजर आ रहे कई कंटेस्टेंट्स को गाइड करते दिखाई देंगे। इस दौरान 'बिग बॉस 16' के विनर रहे एमसी स्टेन (MC Stan) को सलमान खान के साथ 'बिग बॉस 17' के मंच पर देखा जाएगा। सलमान खान ने हाल ही में फिल्म 'फर्रे' को प्रोड्यूस किया है और वो इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे। सलमान खान के सामने एमसी स्टेन ने 'बिग बॉस 17' के विनर की नाम भी घोषणा की।
एमसी स्टेन ने शिव ठाकरे को मात देकर 'बिग बॉस 16' का ताज अपने नाम किया था। उन्होंने भारी मतों से जीत हासिल की। 'बिग बॉस 16' जीतने के बाद अब एमसी स्टेन को एक बार फिर सलमान खान के साथ देखा जाएगा। एमसी स्टेन फिल्म 'फर्रे' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। फिल्म में सलमान की भतीजी अलिजे अग्निहोत्री, जूही बब्बर और प्रसन्ना बिष्ट सहित कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। आज बिग बॉस के मंच पर स्टेन विजेता के नाम का भी खुलासा करेंगे। द खबरी की एक पोस्ट के अनुसार एमसी स्टेन चाहते हैं कि मुनव्वर फारुकी इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करें।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते घर से कोई बाहर नहीं होगा। इसका मलतब यह है कि मेकर्स ने नॉमिनेटेड को खुद को साबित करने के लिए एक और बड़ा मौका दे दिया है। इसके अलावा सलमान खान घर में मौजूद सभी सेलेब्स को आईना दिखाते हुए नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited