Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारूकी की एक्स Ayesha Khan की हुई एंट्री, प्रोमो में खोले कंटेस्टेंट के कच्चे-चिट्ठे

Bigg Boss 17 Wildcard Entry: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है। वीडियो में देखा गया की मुनावर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान घर में एंट्री लेने जा रही हैं।

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui Ex Gf Ayesha Khan Entry

Bigg Boss 17: Munawar Faruqui Ex Gf Ayesha Khan Entry

Bigg Boss 17 Wildcard Entry: भारत के सबसे फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनावर फारुकी अक्सर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस समय मुनावर सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 में नजर आ रहे हैं। शो से मुनावर की पॉपुलैरिटी ने तो मानो आसमान छू लिया है। इसी के साथ कुछ देर पहले ही मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें उनकी एक्स की वाइल्डकार्ड एंट्री कराइ जा रही है।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया जिसमें मुन्नवर फारुकी (Munawar Faruqui) की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान (Ayesha Khan) एंट्री करने जा रही है। वीडियो में मॉडल और इन्फ्लुएंसर कहती हैं कि जैसा मुन्नवर दिखाते हैं वैसा कहीं से भी नहीं है। शो में वो कह रहे हैं मेरी गर्लफ्रेंड हैं और जाने से पहले आप मुझे आई लव यू कह रहे थे। आप जैसी लड़की से तो शादी कर लेनी चाहिए, मुझे अब माफी चाहिए।
दरअसल कुछ समय पहले इंटरव्यू के दौरान आयशा ने खुलासा किया की कंटेस्टेंट एक समय पर दो लड़कियों को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की इस वाइल्डकार्ड एंट्री के बाद घर में के हंगामा होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited