Bigg Boss 17: Munawar Faruqui की एक्स ने आयशा खान पर कसा तंज! क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर जताया गुस्सा

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17): बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। घर में मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के बीच में जमकर झगड़ा होता है। इस झगड़े में आयशा खान (Ayesha Khan) भी आ जाती है। अब मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजीला ने इस झगड़े पर अपना रिएक्शन दिया है।

bigg boss 17

Munawar Faruqui, Ayesha khan and Nazila (credit pic: instagram)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17): फैंस को जमकर एंटरटेन कर रहा है। शो में आयशा खान (Ayesha Khan) ने आते ही मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर एक साथ दो लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा भी आयशा ने मुनव्वर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। आयशा की वजह से मुनव्वर की इज्जत की धज्जियां उड़ रही हैं। मुनव्वर ने आयशा से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी ली थी। इसके बाद से दोनों के बीच में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। कल के एपिसोड में मन्नारा ने गुस्से में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड का जिक्र किया था। हालांकि बाद में मन्नारा ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली थी।
मुनव्वर (Munawar Faruqui) की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम एक बार फिर घर में लिया गया। इसके लिए आयशा अपने आप को जिम्मेदार मानते हुए नाजिला से माफी मांगती है। अब इस पूरे मामले पर नाजीला सिताशी ने रिएक्टर किया है। नाजीला ने ट्वीट कर लिखा, कुछ महिलाएं सच में महिलाओं को सपोर्ट करती हैं। वहीं, कुछ महिलाएं दूसरी महिला को सपोर्ट करने का दिखावा करती हैं ताकि उन्हें पुरुष का अटेंशन मिल सके।
नाजीला ने आयशा पर कसा तंज
नाजीला ने अपने ट्वीट में किसी का नाम लिखा है। नाजीला के क्रिप्टक पोस्ट को यूजर्स आयशा खान (Ayesha Khan) से जोड़ रहे हैं। शो में आने के लिए आयशा ने सोशल मीडिया पर मुनव्वर की गर्लफ्रेंड होने का दांवा किया था। इस वजह से उन्हें शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited