Bigg Boss 17: नॉमिनेशन की जाल में फंसे ये 4 कंटेस्टेंट्स, तीसरे हफ्ते ही घर का रास्ता तय करेगा ये सदस्य

Bigg Boss 17 3rd Week Nomination: कलर्स टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' में तीसरे सप्ताह के नॉमिनेशन की प्रक्रिया हो चुकी है, जिससे जुड़ा प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, इस सप्ताह चार सदस्यों पर नॉमिनेशन की गाज गिरी है।

Bigg Boss 17 में तीसरे सप्ताह नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 में तीसरे सप्ताह नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 3rd Week Nomination: कलर्स टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' ने लोगों के दिलों में पहले हफ्ते से ही जगह बना ली है। हालांकि कुछ कंटेस्टेंट्स जहां दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं तो वहीं कुछ ने तो लोगों के सिर में ही दर्द कर दिया है। खास बात तो यह है कि 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के तीसरे सप्ताह से जुड़ी नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी हो चुकी है, जिससे जुड़ा प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में तीसरे सप्ताह की नॉमिनेशन प्रक्रिया के तहत कंटेस्टेंट्स को जिन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था, उन्हें मकड़ी के जाल में फंसाना था। प्रोमो वीडियो के मुताबिक, तीसरे सप्ताह में भी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट कंटेस्टेंट्स का निशाना बने, साथ ही विक्की और नील के बीच जमकर लड़ाई भी हुई। वहीं 'बिग बॉस 17' की लाइव फीड के मुताबिक, चार लोग नॉमिनेशन के जाल में फंसे हैं। इस लिस्ट में नील भट्ट (Neil Bhatt), ईशा मालवीय, सना रईस खान और मनस्वी ममगई का नाम शामिल है।
'बिग बॉस 17' के इस कंटेस्टेंट पर गिर सकती है एलिमिनेशन की गाज
खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स का वोटिंग ट्रेंड भी सामने आ चुका है, जिसमें नील भट्ट सबसे आगे चल रहे हैं। वहीं ईशा मालवीय ने भी दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाकर खुद को सुरक्षित कर लिया है। हालांकि सना रईस खान और मनस्वी ममगई डेंजर जोन में हैं। इसमें भी मनस्वी को सबसे कम वोट मिले हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह इस सप्ताह बेघर हो सकती हैं। बता दें कि यह मनस्वी ममगई का पहला सप्ताह ही था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited