Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स को मिलेगी दिवाली की सौगात, चौथे हफ्ते में नहीं होगा एक भी एविक्शन

Bigg Boss 17 No Eviction In 4th Week: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो ने टीआरपी लिस्ट में भी जगह बना ली है। इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए 9 सदस्य नॉमिनेट हुए थे। लेकिन खास बात तो यह है कि इस हफ्ते एक भी सदस्य एलिमिनेट नहीं होगा।

'बिग बॉस 17' में इस सप्ताह नहीं होगा कोई एविक्शन

'बिग बॉस 17' में इस सप्ताह नहीं होगा कोई एविक्शन

Bigg Boss 17 No Eviction In 4th Week: सलमान खान का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं तो वहीं कुछ ने दर्शकों का भेजा फ्राई करके रख दिया है। बता दें कि इस सप्ताह 'बिग बॉस 17' के घर से बेघर होने के लिए 9 कंटेस्टेंट्स पर गाज गिरी थी। लेकिन खास बात तो यह है कि चौथे सप्ताह में सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को दिवाली की सौगात मिलने वाली है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) चौथे सप्ताह में किसी भी कंटेस्टेंट को घर का रास्ता तय नहीं करना पड़ेगा। माना जा रहा है कि दिवाली के खास मौके पर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को घर न भेजने का फैसला किया है। 'बिग बॉस खबरी' के इंस्टाग्राम पोस्ट की मानें तो इस सप्ताह एक भी सदस्य बेघर नहीं होगा। वहीं फैंस का भी मानना है कि दिवाली को देखते हुए बिग बॉस ने यह फैसला किया है। बता दें कि 'बिग बॉस 17' को लेकर पहले खबर आई थी कि इस बार दो लोग घर जा सकते हैं, जिसमें समर्थ जुरेल और नाविद सोले के नाम पर ज्यादा अटकलें लग रही थीं।
'बिग बॉस 17' में इन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे सलमान खान
'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में वीकेंड का वार पर सलमान खान कई कंटेस्टेंट्स की बखिया उधेड़ने वाले हैं। वह मन्नारा चोपड़ा को उनके गेम के लिए डांटेंगे। साथ ही ऐश्वर्या शर्मा को नील भट्ट के प्रति बर्ताव के लिए भी फटकार लगाएंगे। इसके साथ ही माना जा रहा है कि सलमान खान विक्की जैन की भी क्लास ले सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited