Bigg Boss 17 की टीआरपी बढ़ाने के चक्कर में मेकर्स ने चली चाल, वाइल्ड कार्ड एंट्री कराकर करेंगे कंटेस्टेंट का जीना दुश्वार!

Bigg Boss 17 Wild Card Entry: कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रह है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स ने इस सीजन के पहले वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए कंटेस्टेंट तलाश लिया है।

Bigg Boss 17 First Wild Card Entry

Bigg Boss 17 First Wild Card Entry

Bigg Boss 17 Wild Card Entry: बिग बॉस 17 का क्रेज इन दिनों फैंस के सिर पर बढ़ चढ़कर बोल रहा है। शो को लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है, साथ ही मेकर्स को भी फायदा हो रहा है। हर बार की तरह इस सीजन को भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। इसी के साथ शो को शुरू हुए 2 हफ्ते ही हुए हैं और घर में घमासान होने लगा है। बिग बॉस इस बार काफी नए रूप में नजर आ रहे हैं यानी वो बायस्सद और सभी की चालबाजियों का पर्दाफाशकर देते हैं। अब हाल ही में शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है की मेकर्स ने इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को ढूंढ निकाला है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए पूरी खबर के बारे में।
सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है की सीजन की पहली वाइल्डकार्ड एंट्री कराने के लिए मेकर्स ने कंटेस्टेंट ढूंढ लिया है। कहा जा रहा है टीवी एक्टर कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) इस शो के पहले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बन सकते हैं। एक्टर स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर में शिवा का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुए थे। इसी के साथ पहले ये खबर भी की मेकर्स ने उन्हें पहले भी शो के लिए अप्रोच किया था।
हालांकि इन सब ख़बरों पर ना ही एक्टर और मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। दर्शकों का मानना है की मेकर्स ने ये सब शो को जबरदस्त टीआरपी मिलने के लिए किया है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सना, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, तहलका और सोनिया बंसल को नॉमिनेट किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited