Bigg Boss 17 को कंवर ढिल्लों ने मारी लात, प्रीमियर के 3 दिन पहले फैंस की उम्मीदों पर फेरा पानी

Kanwar Dhillon Rejects Salman Khan Bigg Boss 17: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' की शुरुआत में तीन ही दिन बाकी रह गए हैं। शो के लिए कंवर ढिल्लों का नाम भी सामने आया था। लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वह 'बिग बॉस 17' में नजर नहीं आने वाले।

कंवर ढिल्लों ने 'बिग बॉस 17' को मारी लात

कंवर ढिल्लों ने 'बिग बॉस 17' को मारी लात

Kanwar Dhillon Rejects Salman Khan Bigg Boss 17: टीवी के मशहूर एक्टर कंवर ढिल्लों ने 'पंड्या स्टोर' के जरिए लोगों का खूब दिल जीता था। शो से उनके जाने पर फैंस को काफी दुख हुआ था और उन्होंने मेकर्स से उन्हें वापिस लाने की मांग भी की थी। 'पंड्या स्टोर' (Pandya Store) के बाद कंवर ढिल्लों का नाम सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के लिए भी सामने आया। लेकिन प्रीमियर से तीन दिन पहले कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) ने बताया कि वह सलमान खान के शो में नहीं नजर आएंगे।
कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि वह 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) का हिस्सा नहीं बनेंगे। हालांकि उन्होंने फैंस के सामने यह भी साफ कर दिया है कि वह आने वाले दिनों में 'बिग बॉस' का हिस्सा जरूर बनेंगे। इस बारे में बात करते हुए कंवर ढिल्लों ने कहा, "चलो इन अफवाहों पर अब विराम लगाते हैं। मैं इस साल 'बिग बॉस' नहीं कर रहा हूं, लेकिन आने वाले दिनों में जरूर करूंगा। अगले प्रोजेक्ट्स की बात करूं तो मेरे पास कई चीजें हैं। अच्छी चीजें थोड़ा वक्त लेती हैं और आप लोगों को ये बात जल्द ही पता चल जाएगी। मेरे सभी फैंस का शुक्रिया। अपना ढेर सारा प्यार मुझपर लुटाने के लिए शुक्रिया। मैं जल्द ही वापसी करूंगा।"
बता दें कि कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) के साथ-साथ एलिस कौशिक का नाम भी सलमान खान के 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17)के लिए सामने आया था। दोनों को लेकर अटकलें लग रही थीं कि वे बतौर कपल सलमान खान के शो में गदर मचाते नजर आएंगे। लेकिन अपनी इस पोस्ट के जरिए कंवर ढिल्लों ने फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited