Bigg Boss 17: Pooja Bhatt ने Vicky Jain के करैक्टर को किया तार-तार, कहा 'औरत को शर्मिंदा करते हैं'...

Pooja Bhatt On Vicky Jain: बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकी पूजा भट्ट ने विक्की जैन को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई है। ऐसा क्या हुआ जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Pooja Bhatt Slamed Vicky Jain On commenting mannara chopra

Pooja Bhatt Slamed Vicky Jain On commenting mannara chopra

Pooja Bhatt Slamed Vicky Jain: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के स्टार अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं सलमान खान भी हर वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट को खरी खोटी सुनाते हैं। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने विक्की जैन के करैक्टर को बेहद घटिया बताया है, जानिए ऐसा क्यों कहा इस रिपोर्ट में।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के पिछले एपिसोड में देखने को मिला की मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की गोदी में बैठती हैं, जिसपर विक्की जैन (Vicky Jain) कमेंट करते हुए कहते हैं कि ऐसे बैठना चीप लगता है। इसी के आगये ईशा कहती हैं की मन्नारा मुनव्वर की अस्सिटेंट हैं, कभी को समर्थ के पीछे और मुनव्वर के पीछे रहती हैं। ऐसे में दर्शकों समेत पूजा भट्ट क ये बायत बुरी लगी।
बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कहती हैं कि 'जिस तरह से आप बैठी हैं वह बहुत घटिया है। एक कंटेस्टेंट ने ये सब कहकर मन्नारा चोपड़ा को शर्मसार करने की कोशिश की है जो सिर्फ अपने दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही थी। जब सारे पैतरें खत्म हो जाते हैं तो महिला को शर्मिंदा किया जाता है कर खुद को जेंटलमैन कहते हैं। ये बिलकुल भी सही नहीं है। इसी के साथ टॉर्चर टास्क में चीटिंग कर विक्की जैन, अंकिता, ईशा और आएशा नॉमिनेट हो चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited