Bigg Boss 17 Shocking Elimination: सलमान खान के शो से कटा इस हसीना का पत्ता, यूजर्स ने बताया अनफेयर एविक्शन

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से वीकेंड पर कटा इस हसीना का पत्ता। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे शॉकिंग और अनफेयर एलिमिनेशन बताया है। यूजर्स इस एलिमिनेशन के बाद मेकर्स पर भी सवाल उठा रहे हैं।

bb 17

Khanzaadi Evicted BB 17 (Credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। शो के कंटेस्टेंट्स आए दिन ट्विटर पर ट्रेंड करते हैं। हमेशा की तरह बिग बॉस का ये सीजन भी काफी धमाकेदार रहा है। फैंस शो से जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। मेकर्स ने हाल ही में वीकेंड के वार का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार सदस्य नॉमिनेटेड हैं। इस लिस्ट में विक्की जैन (Vicky Jain), नील भट्ट (Neil Bhatt), खानजादी (Khanzaadi) और अनुराग (Anurag) का नाम शामिल है।
खानजादी हुईं घर से बेघर
रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की जैन और नील भट्ट के मुकाबले खानजादी को सबसे कम वोट मिले हैं। इस वजह से खानजादी घर से बेघर हो गई है। सोशल मीडिया पर खानजादी ट्रेंड कर रही हैं। यूजर्स इस एलिमिनेशन को अनफेयर बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि खानजादी से बेकार गेम तो नील भट्ट की है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने किसी भी कंटेस्टेंट के नाम को कंफर्म नहीं किया है।
आपको बता दें कि पिछले हफ्ते खानजादी ने वीकेंड पर कहा था कि वो घर जाना चाहती हैं। रैपर का रैवया देखकर सलमान खान ने उन्हें खटकार लगाते हुए कहा था कि उन्हें भेज देंगे घर। इसके बाद से गेम में वो काफी स्लो दिखाई दे रही हैं। घर में खानजादी और अभिषेक के लव हेट रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited