Bigg Boss 17: सलमान खान ने शुरू की 17वें सीजन की शूटिंग, सेट से वायरल हुईं भाईजान की तस्वीरें

Bigg Boss 17: सलमान खान के मच अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 का आगाज होने वाला है। 15 अक्टूबर यानी रविवार को बिग बॉस के 17वें सीजन की शुरुआत हो जाएगी। इससे पहले अब बिग बॉस के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bigg Boss 17 Shooting Starts

Bigg Boss 17 Shooting Starts

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss 17: सलमान खान के मच अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Start Date) का आगाज होने वाला है।बिग बॉस के 17वें सीजन की शुरुआत 15 अक्टूबर यानी रविवार को हो जाएगी। इससे पहले अब बिग बॉस के सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान का लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है, भाईजान का डैशिंग लुक एक बार फिर करोड़ों फैंस का दिल जीत चुका है। सिर्फ इतना ही नहीं इन वायरल तस्वीरों में बिग बॉस 17 के सेट की थीम का भी खुलासा हो गया है।
पिछली बार की थीम जंगल रखी गई थी। वहीं इस बार की थीम ट्रेन और रेलवे स्टेशन से जुड़ी नजर आ रही है। क्योंकि इन वायरल तस्वीरों में सलमान खान के साथ ही सेट पर ट्रेन के आकार की कुछ चीजें भी नजर आ रही है। आइए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

ट्रेन की थीन का हुआ खुलासा

बिग बॉस 17 के सेट की इन वायरल तस्वीरों को देखने के बाद अब फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। फैंस से 15 अक्टूबर का इंतजार नहीं हो रहा है। इन वायरल तस्वीरों से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बार ट्रेन वाली थीम नजर आएगी। बता दें कि बिग बॉस के 17वें सीजन के लिए अंकिता लोखंडे से लेकर सीमा हैदर तक कई चर्चित सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited