Bigg Boss 17: सना रहीस खान ने विक्की संग अपनी बॉन्डिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अगर वो अकेले होता..

Bigg Boss 17: सना रहीस खान 8वें हफ्ते में बिग बॉस के घर से बाहर हो गई है। सना ने अपने लेटेस्ट वीडियो में बताया है कि घर में उनकी और विक्की की बॉन्डिंग कैसी थी। वो घर में सबसे ज्यादा उनसे कनेक्ट कर पा रही थी बाकी लोगों के मुकाबले।

bigg boss 17

Sana Raees khan and Vicky Jain (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार पर सना रहीस खान (Sana Raees Khan) घर से बाहर आ गई हैं। शो से निकलते ही सना ने घर में अपने रिलेशन और गेम स्ट्रेटजी के बारे में बात की। सना ने अपने और विक्की जैन (Vicky Jain) की बॉन्डिंग के बारे में भी बात की। सना से मीडिया ने उनके और विक्की के क्लिप के बारे में सवाल पूछा? वकील ने इसका जवाब देते हुए कहा कि कौन सी क्लिप मैंने तो कुछ अभी तक देखा ही नहीं है। इसके बाद उन्हें वो क्लिप दिखाई गई। सना ने कहा, इस दौरान विक्की मुझसे कह रहे थे कि आपको उसके साथ सबसे ज्यादा समय बिताना चाहिए जिसके साथ आप कनेक्ट कर पाती हो।
मैंने उनसे कहा कि मैं जिससे कनेक्ट कर पा रही हूं वो तो किसी और के साथ आया है। ऐसा नहीं है कि वो अकेले आए हैं। फिर हमारी बातें होने लगी और उसी दौरान ये हैंड वाला जेश्चर हुआ था।
विक्की संग बॉन्डिंग पर सना ने तोड़ी चुप्पी
उन्होंने आगे कहा कि अगर वो अकेले होता तो मैं भी पूरा समय उसके साथ होती। ये बहुत ही नॉर्मल होता, अगर वो अकेला होता तो हम ज्यादातर समय साथ में होते। सना ने आगे कहा कि अगर मेरे दिल में विक्की को लेकर कोई फीलिंग होती तो आपको जरूर दिखती। मुझे तो पूरा घर रिलेशन को लेकर कंफ्यूज बोलता था। वीकेंड पर सलमान खान ने घरवालों को रियलिटी चेक दिया। उन्होंने कहा, इस घर को ईशा, अंकिता और मन्नारा चला रहे हैं बाकी लोग क्लूलेस है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited