Bigg Boss 17: Abhishek Kumar को मिला अपने कर्मों का फल, खानजादी को याद कर लोगों ने मारे ताने

Bigg Boss 17: शो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। इस बात से अभिषेक काफी दुखी है। सोशल मीडिया पर जहां लोग अभिषेक को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं।

bb 17

Khanzaadi- Abhishek Kumar (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। 12वें हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच में ट्रॉफी को लेकर जंग छिड़ गई है। बीते एपिसोड में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को लड़ाई के दौरान जमकर उकसाने की कोशिश की। समर्थ और अभिषेक की लड़ाई में ईशा मालवीय (Isha Malviya) भी बोलने लगती हैं। झगड़े में ईशा और अभिषेक अपने रिलेशनशिप की पुरानी बातों को लेकर लड़ते दिखाई देते हैं। शो में ईशा और अभिषेक ने एक-दूसरे के इज्जत की धज्जियां उड़ा कर रख दी है।
शो में समर्थ अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाते हुए दिखाई देते हैं। इस वजह से अभिषेक गुस्से में समर्थ को थप्पड़ मार देता है। इस झगड़े में कुछ लोग जहां अभिषेक कुमार को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ये अभिषेक के कर्मां का फल है जो उन्हें मिल रहा है।
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अभिषेक कुमार
सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि अभिषेक ने खानजादी (Khanzaadi) के साथ भी ऐसा ही किया था। अभिषेक ने खानाजादी को भी टारेगट किया था। उसने घर में खानजादी की तबीयत का मजाक उड़ाया था। घर में खानजादी बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी। उन्होंने इस बारे में सलमान खान से भी कहा था। हालांकि सलमान ने खानजादी को समझाया था कि वो खुद ही अपनी हेल्थ के बारे में सबसे ज्यादा बोल रही हैं। खानजादी के एलिमिनेशन को लोगों ने अनफेयर बताया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited