Bigg Boss 17: लड़कियों को कपड़े देकर सनी आर्या ने पैर पर मारी कुल्हाड़ी, वीडियो देख पत्नी ने किया कलेश

Bigg Boss 17 Sunny Arya Wife Gets Angry On Him: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' में कदम रखने के बाद से ही सनी आर्या अपनी पत्नी के निशाने पर बने हुए हैं। सनी आर्या को उनकी बीवी ने स्टेज पर तो पीटा था ही, साथ ही अब वह उनकी एक हरकत पर भी नाराज होती नजर आईं।

सनी आर्या की हरकतों पर फूटा दीपिका का गुस्सा

सनी आर्या की हरकतों पर फूटा दीपिका का गुस्सा

Bigg Boss 17 Sunny Arya Wife Gets Angry On Him: सलमान खान के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में कदम रखने के बाद से ही सनी आर्या अपनी बीवी के निशाने पर बने हुए हैं। सनी आर्या को उनकी पत्नी ने एंट्री के बाद स्टेज पर तो पीटा ही था। लेकिन अब वह उनकी एक और हरकत से नाराज नजर आईं। दरअसल, सनी आर्या ने 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा को अपने कपड़े दिये थे, जिसे लेकर उनकी बीवी नाराज होती दिखाई दीं।
सनी आर्या (Sunny Arya) की पत्नी दीपिका आर्या का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह घर में रहकर सनी आर्या की हरकतों पर गुस्सा होती दिखाई दीं। सनी आर्या द्वारा 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में लड़कियों को कपड़े बांटने पर दीपिका आर्या ने कहा, "मैं घर में इसके कपड़े पहन लेती थी तो ये इतने कलेश करता था। अब यह वहां पर कपड़े बांटता फिर रहा है। ये बिग बॉस चल रहा है या क्या हो रहा है जो इसने वहां पर दुकान लगा दी है।"
'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के सनी आर्या (Sunny Arya) की पत्नी दीपिका आर्या का गुस्सा यहीं पर खत्म नहीं हुआ। उन्होंने सनी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, "ये उन लोगों से कह रहा है कि ट्राउजर ले लो, घर में इसे पता नहीं होता था कि ट्राउजर होता क्या है। बहुत हो गया, मैं इस घर में नहीं रहूंगी। मुझे प्रॉपर्टी दिलाओ, मैं जा रही हूं यहां से।" बता दें कि दीपिका आर्या ने 'बिग बॉस' के स्टेज पर सनी आर्या को खानजादी के साथ देखकर उनकी जमकर पिटाई की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited