Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं ये एक्स कंटेस्टेंट, कहा 'मैं तुम्हारे साथ हूं'...

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 नजर आ रही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सास संग चल चल रही कंट्रोवर्सी पर अब शो की एक्स कंटेस्टेंट सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सपोर्ट किया है। जानिए पूरी खबर टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Bigg Boss 17: Sunny Leone Supports Ankita Lokhande

Bigg Boss 17: Sunny Leone Supports Ankita Lokhande

Sunny Leone Supports Ankita Lokhande: सलमान खान के मसालेदार शो बिग बॉस 17 में पिछले हफ्ते अंकिता लोखंडे की सासु मां ने घर में एंट्री ली। जिसके बाद अपने रूढ़ि व्यवहार से सभी चौंक गए साथ ही विक्की संग चल रहे कलेश से भी कंटेस्टेंट को भी दिखाया जा रहा है। ऐसे में अब बॉलीवुड समेत टीवी के कई कलाकारों ने अंकिता को सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया है। अब एक शो की एक्स कंटेस्टेंट ने खुद अपना सपोर्ट सोशल मीडिया पर दिया है।
बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट विक्की जैन (Vicky Jain) की मां ने इंटरव्यू में खुलासा किया है की वो अंकिता से शादी करने के बिलकुल खिलाफ थी। ऐसे में ये देख बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आल दी बेस्ट अंकिता (Ankita Lokhande) और फिनाले मई तुम्हारे साथ हूं। ऐसे में ये देख हर कोई अब अंकिता के साथ-साथ सनी को भी प्यार जाता रहा है।
इससे पहले सनी समेत अली गोनी और रश्मि देसाई जैसे स्टार्स ने अंकिता को अपना सपोर्ट दिया। जानकारी के लिए बता दें की इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने के लिए अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयेशा खान नॉमिनेटेड हैं। सिर्फ यही नहीं खबर आ रही है कि इस हफ्ते डबल एविक्शन हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited