Bigg boss 17: सलमान खान के शो से खानजादी या अंकिता किसका कटेगा पत्ता? वीकेंड पर एमसी स्टैन जमाएंगे रंग

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सलमान कहते हैं कि मुझे कोई मतलब नहीं है इस घर में कौन क्या कर रहा है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड है।

bb17

bigg boss 17 (credit pic: instagram)

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 चर्चा में छाया हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच में जमकर ड्रामा हो रहा है। सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स ट्रेंड होते रहते हैं। घर में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच में जमकर झगड़े होते हैं। घर में विक्की अपनी गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, अंकिता पूरा दिन सिर्फ विक्की करती रहती हैं। एक्ट्रेस गेम में काफी कंफ्यूज नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की गेम ने फैंस को निराश कर दिया है। इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है।
प्रोमो में सलमान सभी घरवालों से कहते हैं कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कोई मेरे बारे में क्या कह रहा है। मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं, सलमान अंकिता को समझाते हैं कि विक्की अपनी गेम खेल रहे हैं। आप भी अपनी गेम खेलो। इसके अलावा खिचड़ी 2 की टीम शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचेगी। वीकेंड पर बिग बॉस 15 के विनर एमसी स्टैन भी नजर आने वाले हैं।
इस हफ्ते नहीं होगा एलिमिनेशन
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, खानजादी, अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हफ्ते घर से कोई बेघर नहीं होगा। सलमान अनुराग के आरोपों पर क्या रिएक्शन देते हैं इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited