Bigg Boss 18 में हार्दिक पंड्या के काले राज से पर्दा उठाएगी Natasa Stankovic, सलमान के आगे रोएंगी दुखड़ा?

Natasa Stankovic Approached For Bigg Boss 18: कलर्स टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 18 के मेकर्स ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को ऑफर भेजा है। ऐसे में क्या अब हार्दिक पंड्या संग हुए तलाक से जुड़े राज क्या एक्ट्रेस शो में सलमान खान के आगे खोलेंगी, पढिए पूरी खबर इस रिपोर्ट में।

Natasa Stankovic Approached For Bigg Boss 18

Natasa Stankovic Approached For Bigg Boss 18

Natasa Stankovic Approached For Bigg Boss 18: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन के साथ छोटे परदे पर एंट्री मारने के लिए तैयार है। अब जल्द ही एक बार फिर घर की लड़ाई और कंट्रोवर्सी देखने के लिए दर्शक काफी जयफ बेताब है। इन दिनों मेकर्स शो के लिए कंटेस्टेंट की खोज मेंजुटे हुए हैं और कई स्टार्स को ऑफर भेज चुके हैं। इसी बीच खबर आई ही की मेकर्स ने शो के लिए नताशा स्टेनकोविक को ऑफर भेजा है जो इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में रही थी। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढिए आखिर क्या है यह पूरी खबर।
खबरें आ रही है की बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के मेकर्स ने नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को शो का ऑफर भेजा है। बात दें वह अपने और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या संग तलाक को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अकेले नताशा ही नहीं बल्कि उनके खास दोस्त अलेक्जेंडर अलेक्स भी नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस और मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में लोग अनुमान लगा रहे हैं की अगर नताशा शो में आईं तो क्या वह अपने तलाक को लेकर खुलकर बात करेंगी जमाने के आगे।
जानकारी के लिए बात दें इससे पहले भी बिग बॉस सीजन 8 में नताशा नजर आ चुकी लेकिन वह बहुत जल्द ही घर से बेघर हो गई थी। बिग बॉस 18 को हर बार की तरह सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे जिसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है और शायद इस वीकेंड शो का पहला प्रोमो रिलीज हो सकता है। टीवी पर 5 अक्टूबर को शो का प्रीमियर रखा गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited