Exclusive: Bigg Boss 18 के मेकर्स ने TV के इस हैंडसम हंक को भेजा है ऑफर, एक्टर ने कहा 'बातें चल रही हैं'...

Zaan Khan Approached For BB 18: बिग बॉस सीजन 18 के मेकर्स ने हाल ही में टीवी एक्टर जान खान को ऑफर भेजा है। इस बात की जानकारी खुद टीवी एक्टर ने टाइम्स नाउ से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान बताया है कि उनके और मेकर्स की बात कहाँ तक पहुंची शो के ऑफर के लिए।

Zaan Khan Approached For Bigg Boss 18

Zaan Khan Approached For Bigg Boss 18

Zaan Khan Approached For Bigg Boss 18: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 18 शुरू होने से पहले ही दर्शकों के बीच बज बना रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं मेकर्स इन दिनों शो शुरू होने से पहले कई इंफ्लुएंसर, बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स को ऑफर भेज चुके हैं। अब टीवी के इस हैंडसम हंक ने हमको बताया की शो के मेकर्स ने उन्हे ऑफर भेजा है। यह और कोई नहीं टीवी एक्टर जान खान है जो कई सीरियल में नजर आ चुके हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढिए ये पूरी खबर।
इश्कबाज और क्यूँ उथे दिल छोड़ आया जैसे सीरियल से घर-घर पहचान बना चुके टीवी एक्टर जान खान (Zaan Khan) ने टाइम्स नाउ से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान एक्टर ने कन्फर्म किया की बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के मेकर्स ने उन्हे शो ऑफर किया है। जान का कहना है कि देखिए बातें तो चलती रहती है और अभी भी बातें मेकर्स संग चल रही है। सच बताऊँ तो अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है बाकी देखते हैं आगे क्या होता है। अगर मैं शो का हिस्सा बना तो बहुत खुशी की बात होगी मेरे लिए।
जानकारी के लिए बता दें जान खान सप्लीटसविला 8 के सेकेंड रनर-अप रह चुके हैं। एक्टर की फैन फालोइंग युवा के बीच काफी ज्यादा है। अब तक बिग बॉस 18 के मेकर्स ने जान के साथ-साथ समीरा रेड्डी, ईशा कॉपिकर, शाइनी आहूजा, यूट्यूबर मिथ पैट और अन्य कलाकारों को अप्रोच किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो 5 अक्टूबर को टीवी पर ऑन एयर होगा। अब देखना होगा इस सीजन में कौन से कलाकर एंट्री लेकर शो में चार चाँद लगाने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited