Bigg Boss 18: अरफीन खान ने ससुर के आत्महत्या की बताई दर्दनाक सच्चाई, कहा 'सारा ने देखा होता तो वह मर जाती

Arfeen Khan on wife Sara father tragic death: बिग बॉस 18 में हर बदलते दिन के साथ ट्विस्ट और टर्न बढ़ते जा रहे हैं। कन्टेस्टन्ट नॉमिनेशन के बचने के लिए सारी कोशिशों में लगे हुए हैं। इस बीच बीते दिन के एपिसोड में अरफीन खान (Arfeen Khan) ने अपनी पत्नी सारा के पिता के दुखद आत्महत्या का खुलासा किया।

Arfeen Khan on wife Sara father tragic death

Arfeen Khan on wife Sara father tragic death

Arfeen Khan on wife Sara father tragic death: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस 18 दशकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। हर नए दिन के साथ शो और भी रोमांचक होता जा रहा है। कन्टेस्टन्ट भी अपने फैंस का दिल जीतने के लिए सारी हदें पार करने में लगे हुए हैं। इस बीच जहां एक तरफ घर में कुछ लोग चुगलियों में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ कन्टेस्टन्ट अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी कर रहे हैं। अब बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के बीते दिन के एपिसोड में अरफीन खान (Arfeen Khan) ने अपनी पत्नी सारा के पिता के दुखद आत्महत्या का खुलासा किया। आइए टाइम्स की इस रिपोर्ट पर नजर डालते हैं।

अरफीन खान (Arfeen Khan) और उनकी पत्नी सारा (Sara Arfeen Khan) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। अब बिग बॉस 18 के 23 अक्टूबर के एपिसोड में अरफीन ने अपने ससुर जी की आत्महत्या के दर्दनाक दिनों को याद किया। अरफीन खान ने खुलासा किया की कैसे उन्होंने सारा को उस दर्दनाक दृश्य से देखने से बचाया था। अरफीन ने कहा "सारा अपने पिता के बहुत प्यार करती थीं। अगर उसने वो सब देखा होता तो शायद उसकी मौत हो जाती।"

इस बीच बता दें की इस हफ्ते के नॉमिनेशन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा था। एक तरफ चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा की लड़ाई हुई। वहीं अरफीन खान को जेल भेजा गया। साथ ही इस तीसरे हफ्ते में विवियन डिसेना, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने और रजत दलाल नॉमिनेटिड हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited