Bigg Boss 18: आशी सिंह होंगी सलमान खान के शो का हिस्सा! एक्ट्रेस बोलीं- मेरे लिए परिवार से दूर रहना...

Bigg Boss 18: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 18 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने इस शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। इस शो के लिए टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह को अप्रोच किया गया है। अब एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब दिया है।

salman khan

Ashi Singh and Salman Khan (credit Pic: Instagram)

Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के ऑन एयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स इस शो के लिए पॉपुलर एक्टर्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस शो से कई स्टार्स को पॉपुलैरिटी मिली। वहीं, कुछ स्टार्स का कहना हैं कि इस शो की वजह से उनकी मेंटल हेल्थ पर असर पड़ा है। कुछ स्टार्स ने इस शो में शामिल होने को अपने करियर की सबसे बड़ी गलती बताया था। सलमान खान के शो में मीत फेम आशी सिंह एंट्री ले सकती हैं। आशी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। अब आशी ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, मुझे लगता है कि ये शो बहुत ही लाउड है। मुझे नहीं पता कि मैं कभी बिग बॉस करूंगी क्योंकि मेरा नेचर बहुत शांत और कंपोज है। बिग बॉस के घर में आपको अपने प्वाइंट्स रखने होते हैं। मैं कभी भी अपने परिवार से इतने समय के लिए दूर नहीं रही हूं और मुझे नहीं पता कि परिवार के बिना शो में रह नहीं पाऊंगी। आशी ने कहा, मुझे लगता है कि मैं इस कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो से दूर रहूंगी। असल जिंदगी में मैं जब बुरे दिन से गुजरती हूं तो अपने दोस्त और मां से बात करके ठीक हो जाती हूं।
बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं होंगी आशी सिंह
बिग बॉस के घर में मैं अंजान लोगों के साथ नहीं रह सकती हूं। बिग बॉस में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए मेरे दिल में बहुत ज्यादा इज्जत है। मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस जैसे शो में जाने के लिए अभी तैयार नहीं हूं। बिग बॉस 18 के अलावा मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 3 पर भी काम कर रहे हैं। दोनों में से कौन सा शो जल्द ऑनएयर होगा। इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited